Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: प्यार, धोखा और बदले की कहानी लेकर आई हसीन दिलरुबा, देखें ट्रेलर

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: फिर आई हसीन दिलरुबा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो बहुत ही शानदार है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-25 06:25 GMT

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer (Photo- Social Media)

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: तापसी पन्नू की फिल्म "फिर आई हसीन दिलरुबा" का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, खास तौर पर दर्शक ट्रेलर के इंतजार में बैठे हुए थे, मेकर्स द्वारा बीते दिन ही अनाउंस किया था फिल्म का ट्रेलर आज जारी किया जाएगा और अब आज ट्रेलर सामने आ चुका है। जी हां! "फिर आई हसीन दिलरुबा" का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो बहुत ही शानदार है। तापसी एक बार फिर अपनी हसीन अदाओं के प्यार में दो लोगों को फंसाते नजर आ रहीं हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

फिर आई हसीन दिलरुबा का ट्रेलर रिलीज (Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer)

तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल की अपकमिंग फिल्म "फिर आई हसीन दिलरुबा" का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया है और आते ही यह छा गया है। ट्रेलर प्यार, धोखा और मिस्ट्री से भरपूर लग रहा है। "फिर आई हसीन दिलरुबा" के ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है। अभिनेता जिम्मी शेरगिल की आवाज सुनाई दे रही है, जो पुलिस का किरदार निभा रहें हैं, वो कहते हैं - एक बार फिर से मिल गए रानी जी, भगवान भी शायद इंसाफ का इंतजार कर रहा है। इसके बाद तापसी पन्नू की झलक देखने को मिलती है। इसके बाद शुरू होती है तापसी और विक्रांत की लव स्टोरी। लेकिन फिर इनके बीच एंट्री होती है किसी तीसरे की यानी कि सनी कौशल की, जिसके बाद बदलती है पूरी कहानी। यहां देखें ट्रेलर -

कब रिलीज होगी फिर आई हसीन दिलरुबा (Phir Aayi Hasseen Dillruba Release Date)

हम अपने रीडर्स को बताते चले कि "फिर आई हसीन दिलरुबा" फिल्म साल 2021 में आई फिल्म "हसीन दिलरुबा" का दूसरा पार्ट है। "हसीन दिलरुबा" फिल्म को बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, इस वजह से दर्शक दूसरे पार्ट के लिए और अधिक उत्साहित हैं। वहीं ट्रेलर ने तो दर्शकों की उत्सुकता को चार गुना बढ़ा दिया है। फिल्म 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जायेगी। इस फिल्म को जयप्रद देसाई ने डायरेक्ट किया है, फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है, जबकि आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शन और टी- सीरीज द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है।

Tags:    

Similar News