सेना को पसंद आई 'तानाजी': एक साथ देखने पहुंचे फिल्म, अजय की करी तारीफ

10 जनवरी को रिलीज हुई अजय देवगन की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स का भरपुर प्यार मिल रहा है।

Update: 2020-01-21 08:25 GMT
सेना को पसंद आई तानाजी: एक साथ देखने पहुंचे फिल्म, अजय की करी तारीफ

मुंबई: 10 जनवरी को रिलीज हुई अजय देवगन की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स का भरपुर प्यार मिल रहा है। इस फिल्म एक हिस्ट्री क्रिएट कर दी है। दरअसल, तीनों सेना प्रमुखों ने साथ मिलकर इस फिल्म को देखा।

यह भी पढें: सेना की बड़ी कामयाबी: मार गिराया इस खूंखार आतंकी को, पाकिस्तान में हड़कंप

हरिंदर सिक्का ने ट्वीट करते हुए लिखा कि...

रिटायर्ड नेवी ऑफिसर हरिंदर सिक्का ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, तन्हाजी ने इतिहास बनाई है। सेना के तीन प्रमुख, नौसेना प्रमुख, सेना प्रमुख, वायु सेना प्रमुख ने एक साथ दिल्ली में अजय देवगन और काजोल की देश के हीरो पर बनी फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर देखी। इस फिल्म को मिस न करें। यह इस दुनिया से अलग है।



अजय देवगन ने लिखा...

इस पोस्ट के साथ हरिंदर सिक्का ने तीनों सेना प्रमुख के साथ अजय देवगन की फोटो भी शेयर की है। हरिंदर सिक्का के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अजय देवगन ने लिखा कि, तीनों प्रमुखों के साथ एक शाम बिताने का सम्मान प्राप्त किया। तनहाजी को दिए गए प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया।



यह भी पढें: नेपाली PM केपी शर्मा ओली संग PM मोदी ने किया बिराटनगर एकीकृत चेक-पोस्ट का उद्घाटन

जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है फिल्म

‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ की कमाई की बात करें तो ये फिल्म जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। फिल्म ने 10 दिनों के अंदर ही 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 167.45 करोड़ का शानदार बिजनेस है।

अजय देवगन की 100वीं फिल्म है तानाजी

बता दें कि, फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ अजय देवगन की 100वीं फिल्म है। तानाजी को अजय देवगन और भूषण कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इसके डायरेक्टर ओम राउत हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा, काजोल, सैफ अली खान और शरद केलकर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में काजोल ने अजय देवगन की पत्नी सावित्री बाई मालुसरे और सैफ अली खान ने उदयभान राठौड़ का किरदार निभाया है।

यह भी पढें: दिल्ली: पर्चा भरने के लिए जामनगर पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल

Tags:    

Similar News