एक बार फिर साथ काम करेंगे तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप

यह फिल्म एक सुपरनेचुरल थ्रिलर होगी। इस फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं हुआ है। इसका निर्माण सुनीर खेतरपाल की एज्यूर एंटरटेंमेंट करेगी जिसकी शूटिंग इस साल नवंबर और दिसंबर में होगी। फिल्म 2020 में रिलीज होगी। 

Update: 2019-03-13 06:33 GMT

मुंबई: साल 2018 में आई विक्की कौशल, अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘मनमर्जियां’ को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में तापसी के किरदार ने लोगों का दिल जीता था। फिल्म को डायरेक्ट अनुराग कश्यप ने किया था और अब एक बार फिर अनुराग और तापसी एक बार साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

ये भी देखें :दुल्हन पहना रही थी वरमाला, प्रेमी ने चलाई गोली,जानिए क्या से क्या हो गया

यह फिल्म एक सुपरनेचुरल थ्रिलर होगी। इस फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं हुआ है। इसका निर्माण सुनीर खेतरपाल की एज्यूर एंटरटेंमेंट करेगी जिसकी शूटिंग इस साल नवंबर और दिसंबर में होगी। फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

तापसी ने कहा की, "मुझे हमेशा से पता था कि मैं 'मनमर्जियां' के दौरान मिले अनुभव के बाद अनुराग के साथ फिर से काम करूंगी लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह इतनी जल्द होगा।"

ये भी देखें:बॉलीवुड की पहली महिला जिन्हें ”Variety magazine ” की लिस्ट में दिया गया स्थान

अनुराग फिलहाल फिल्म के लिए लोकेशन की खोज में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि, "तापसी मुझे काफी ऊर्जा देती हैं. वह मुझे चुनौतियों से निपटने के लिए प्रेरित करती हैं। इस बार उन्होंने मुझे एक नई चुनौती दी है और मैं इसे ले रहा हूं। मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है, इसलिए मैं काफी उत्सुक हूं।"

आपको बता दें, तापसी पन्नू की फिल्म बदला हाल ही में रिलीज़ हुई जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म में तापसी के साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आ रहे हैं।

Tags:    

Similar News