Munmun Dutta: तारक मेहता में अब बबिता जी भी छोड़ेंगी शो, बड़ी वजह आई सामने

Munmun Dutta: कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा के बाद अब खबर आ रही है कि शो से बबिता जी यानि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) भी अलविदा कहने वाली हैं।

Written By :  Shweta Srivastava
Update: 2022-05-23 05:02 GMT

MunMun Dutta (Image Credit-Social Media)

Munmun Dutta: कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ulta Chashma) से तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के बाद अब खबर आ रही है कि शो से बबिता जी यानि मुनमुन दत्ता (MunMun Dutta) भी अलविदा कहने वाली हैं। आइये जानते हैं क्या है इसकी वजह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है और लोग भी इसके हर किरदार को बेहद पसंद करते हैं और अपने काफी करीब भी समझते हैं। लेकिन एक एक कर कई किरदार शो को अलविदा कह चुकें हैं। जहाँ खबर आ रही थी की शो के तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा शो को छोड़ रहे हैं वहीँ अब शो को एक और बड़ा झटका लगा है। खबर है कि शो की धड़कन कही जाने वाली बबिता जी यानि मुनमुन दत्ता भी शो छोड़कर जा रहीं हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो रहा है जिससे दर्शक जुड़ाव महसूस करते हैं और फैंस हर किरदार से खास लगाव भी रखतें हैं। लेकिन अब जो खबर आ रही है वो काफी निराश करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो की मोस्ट फेमस एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता शो को छोड़ रहीं हैं। मुनमुन को बबिता जी के किरदार से खूब पहचान मिली है। लेकिन इस खबर से उनके और शो के फैन काफी दुःखी हैं। दरअसल शो में बबिता जी और जेठालाल की प्यार भरी मस्ती लोगों को खूब पसंद आती है लेकिन बबिता जी के रूप में किसी और को देखना शायद फैंस को पसंद न आये।

क्या है मुनमुन के शो छोड़ने की वजह

मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा से काफी पॉपुलर हो गईं है जिसके चलते उन्हें बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के सेकेंड सीजन के लिए अप्रोच किया गया है। और इसीलिए ये अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि वो शो को छोड़ सकतीं हैं। अगर मुनमुन बिग बॉस ओटीटी में शामिल होने के लिए तैयार होतीं हैं तो वो शो को छोड़ सकतीं हैं। लेकिन अभी फैंस थोड़ा इस बात से भी खुश हो सकते हैं कि अभी इसके बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है।

फिलहाल अगर मुनमुन दत्ता बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनतीं हैं तो उन्हें उस शो पर देखना भी उनके फैंस के लिए काफी दिलचस्प होगा। लेकिन अगर बात करें तारक मेहता उल्टा चश्मा शो की तो उसपर उनका न दिखना भी कई दिलों को तोड़ देगा।

Tags:    

Similar News