Tejas Trailer: कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, इस दिन आ रहा 'तेजस' का ट्रेलर

Tejas Trailer Release Date: अक्सर विवादों में रहने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म "तेजस" को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। इसी बीच आज एक्ट्रेस ने अपनी इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-07 11:32 GMT

Tejas Trailer Release Date (Photo- Social Media)

Tejas Trailer Release Date: अक्सर विवादों में रहने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म "तेजस" को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। इसी बीच आज एक्ट्रेस ने अपनी इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। जी हां!! कंगना की "तेजस" का ट्रेलर रविवार यानी कि कल लॉन्च किया जायेगा।

क्या आप मिशन के लिए तैयार हैं?

कंगना रनौत ने "तेजस" की ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान करते हुए दर्शकों से पूछा कि क्या वे मिशन के लिए तैयार हैं। दरअसल अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ही "तेजस" का ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी दी गई है। कंगना रनौत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, "क्या आप मिशन के लिए तैयार हैं? तेजस का ट्रेलर जल्द रिलीज होगा....तेजस सिनेमाघरों में 27 अक्टूबर को।"


इस खास मौके पर रिलीज होगा तेजस का ट्रेलर

कंगना रनौत ने जो वीडियो शेयर किया है, उसके मुताबिक "तेजस" का ट्रेलर रविवार यानी कि 8 अक्टूबर को लॉन्च किया जायेगा। यह दिन इसलिए खास है क्योंकि ये दिन भारतीय वायु सेना को समर्पित है। हर साल इसी दिन भारतीय वायुसेना दिवस मनाया जाता है। ऐसे में ट्रेलर लॉन्च के लिए वाकई यह सबसे अच्छा दिन होगा, क्योंकि ये फिल्म भारतीय वायुसेना के ऊपर ही बनाई गई है। कंगना रनौत इस फिल्म में पायलट का किरदार निभाने वाली हैं।

कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत की "तेजस" का ट्रेलर (Tejas Trailer Launch) लॉन्च बेहद ही ग्रैंड होने जा रहा है। जी हां !! कहा जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर इंडिया गेट पर लॉन्च किया जायेगा, हालांकि इसे लेकर अभी कुछ ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं मिला है।



इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

फिल्म "तेजस" (Tejas Release Date) में पायलट के किरदार निभाने जा एक्ट्रेस कंगना अपनी इस फिल्म के जरिए भारतीय वायुसेना को ट्रिब्यूट देना चाहती हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है, दिलचस्प बात तो यह भी है कि उन्होंने ही फिल्म की कहानी भी लिखी है। रोनी स्क्रूवाला फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।



 


Tags:    

Similar News