Dheeraj Dhoopar बनें Bigg Boss 18 के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट

Dheeraj Dhoopar In Bigg Boss 18: सुनने में आया है कि अभिनेता धीरज धूपर बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगे।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-31 10:48 GMT

Dheeraj Dhoopar In Bigg Boss 18

Dheeraj Dhoopar In Bigg Boss 18: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो "बिग बॉस 19" लगातार सुर्खियों में बना हुआ है, जैसे-जैसे शो की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, वैसे ही दर्शकों की उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है, वहीं आएं दिन शो से जुड़ी नई बातें भी सामने आ रहीं हैं, फिलहाल इन दिनों बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने जा रहें कंटेस्टेंट्स के नाम सुर्खियों में छाएं हुए हैं और अब एक टेलीविजन एक्टर का नाम बिग बॉस 18 के लिए फाइनल होता नजर आ रहा है, जी हां! वह एक्टर कोई और नहीं, बल्कि हैंडसम हंक धीरज धूपर हैं।

धीरज धूपर बिग बॉस 18 में आयेंगे नजर (Dheeraj Dhoopar In Bigg Boss 18)

अभिनेता धीरज धूपर टेलीविजन दुनिया का एक जाना माना नाम हैं, वे एक से एक हिट टेलीविजन शोज का हिस्सा रह चुके हैं, धीरज अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं, साथ ही अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से भी धीरज खूब सुर्खियां बटोरते हैं, अपने डैशिंग लुक में धीरज फैंस के दिलों को घायल कर देते हैं। वहीं अब सुनने में आया है कि अभिनेता धीरज धूपर बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगे।


दरअसल बिग बॉस 18 को लेकर आई लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक धीरज धूपर को मेकर्स ने बिग बॉस के लिए अप्रोच किया है, धीरज भी बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं, बस उनसे आखिरी बातचीत चल रही है। सूत्रों की मानें तो धीरज धूपर बिग बॉस 18 के पहले फाइनल कंटेस्टेंट बन चुके हैं।

5 अक्टूबर से शुरू हो रहा बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 Start Date)

बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ लौट आया है, जी हां! बिग बॉस का 18वां सीजन 5 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। वहीं अभी हाल ही में बिग बॉस को लेकर खबर आई है कि ऐसा हो सकता है कि सलमान खान बिग बॉस 18 को होस्ट ना करें, क्योंकि उन्हें कुछ हेल्थ इश्यू है, जिसकी वजह से वे बिग बॉस करने से मना कर सकते हैं, लेकिन अभी साफ तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता।

Tags:    

Similar News