Television की मधुबाला शादी के 9 साल बाद बनेंगी मां

Drashti Dhami Pregnancy: टेलीविजन की मधुबाला के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वालीं हैं। जी हां!

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-15 08:52 GMT

Drashti Dhami Pregnant (Photo- Social Media)

Drashti Dhami Pregnant: मनोरंजन की दुनिया से आए दिन कुछ न कुछ दिलचस्प खबरें सामने आतीं रहतीं हैं, कहीं किसी स्टार की शादी से जुड़ी खबरें आतीं हैं तो वहीं किसी स्टार के घर खुशखबरी सुनाई देती है। जहां बॉलीवुड की गलियारों में इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरों ने तूल पकड़ा हुआ है, वहीं इसी बीच खबर आ रही है कि टेलीविजन की मधुबाला के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वालीं हैं। जी हां! उन्होंने खुद ही ये खुशखबरी अपने चाहने वालों के साथ साझा की है।

मां बनने वालीं हैं अभिनेत्री दृष्टि धामी (Drashti Dhami is Pregnant)

टेलीविजन पर मधुबाला का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुई अभिनेत्री दृष्टि धामी सुर्खियों में आ चुकीं हैं, उनके सुर्खियों में आने की वजह बेहद खास है। दरअसल दृष्टि धामी मां बनने वाली हैं, और इस गुड न्यूज को उन्होंने बेहद ही खास अंदाज में अनाउंस किया है। दृष्टि धामी और उनके पति नीरज ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया है, और बताया कि बहुत ही जल्द उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है।


दृष्टि धामी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस और उनके पति ने हाथ में एक पोस्टर लिया हुआ है और साथ ही मम्मी और पापा वाली टी शर्ट पहने हुई है। इस वीडियो के जरिए कपल ने यह भी खुलासा किया है कि उनका बेबी अक्टूबर में इस दुनिया में आएगा।

Full View

शादी के 9 साल बाद मां बनेंगी दृष्टि धामी (Drashti Dhami Pregnancy Announcement)

दृष्टि धामी टेलीविजन की दुनिया में बेहद ही पॉपुलर नाम हैं, उन्होंने एक से एक बेहतरीन किरदार निभाएं हैं, जिनकी चर्चा आज भी उनके फैंस के बीच खूब होती है। हालांकि पिछले काफी समय से दृष्टि छोटे पर्दे से दूर हैं। बता दें कि दृष्टि धामी ने नीरज खेमका संग 21 फरवरी 2015 को शादी रचाई थी, दोनों की शादी में सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे, शादी के 9 साल बाद अब दृष्टि और नीरज के जीवन में नन्हा मेहमान आने वाला है। सोशल मीडिया पर फैंस और दोस्त दोनों को बधाईयां देने में जुट चुके हैं।

Tags:    

Similar News