Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: मां बनने वालीं हैं गोपी बहू, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: पिछले काफी समय से देवोलीना अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से सुर्खियों में थीं, लेकिन अब जा कर एक्ट्रेस ने ऑफिशियल तौर पर प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-15 12:20 GMT

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy (Photo- Social Media)

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: देश के घर-घर में गोपी बहू के नाम से मशहूर हुईं अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी के घर बहुत ही जल्द किलकारी गूंजने वाली है, जी हां! अभिनेत्री ने खुद आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस गुड न्यूज़ को अपने फैंस के साथ साझा कर दिया है। बता दें कि पिछले काफी समय से देवोलीना अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से सुर्खियों में थीं, लेकिन अब जा कर एक्ट्रेस ने ऑफिशियल तौर पर प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है, उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की और ऐलान किया कि बहुत ही जल्द उनके घर में नन्हा मेहमान आने वाला है।

प्रेग्नेंट हैं देवोलीना भट्टाचार्जी

छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे, वहीं यह भी बात सामने आ चुकी थी कि अब एक्ट्रेस कभी भी अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर सकती हैं, तो आज 15 अगस्त के दिन पर देवोलीना ने अपने फैंस को ये खुशखबरी सुनाई है। देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, इन तस्वीरों में देवोलीना के साथ उनके कुछ खास दोस्त और परिवार वाले नजर आ रहें हैं। इन तस्वीरों में देवोलीना ने ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई है, और उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है, साथ ही उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी देखा जा सकता है।

फैंस दे रहें बधाईयां

देवोलीना भट्टाचार्जी ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को फैंस बधाईयां देने में जुट चुके हैं, फैंस से लेकर दोस्त सभी देवोलीना और उनके होने वाले बेबी को खूब ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहें हैं।


2022 में शहनवाज शेख संग की थी शादी

देवोलीना भट्टाचार्जी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वहीं यदि उनकी शादी के बारे में आपको बताएं तो एक्ट्रेस ने बेहद ही गुपचुप तरीके से अपने बॉयफ्रेंड शहनवाज शेख संग शादी रचाई थी। देवोलीना की शादी की खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया था, वहीं एक्ट्रेस जमकर ट्रोल भी हुईं थीं, क्योंकि देवोलीना के पति शहनवाज मुस्लिम हैं और देवोलीना बंगाली। यहां तक कि एक्ट्रेस अपनी शादी के चलते अभी भी ट्रोल होती हैं। फिलहाल अब देवोलीना शहनवाज शेख संग अपने पहले बेबी का स्वागत करने जा रहीं हैं।

Tags:    

Similar News