रश्मि का बोल्ड फोटोशूट: बिकनी पहन पूल में दिया गज़ब का पोज़, तस्वीरें वायरल

बिग बॉस से निकलने के बाद एक्ट्रेस रश्मि देसाई की पॉपुलैरिटी रातों रात बढ़ गई है। रश्मि अब पहले से भी दो गुनाह ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी हैं। अपनी बॉडी पर उन्होंने काफी मेहनत की है जिसका नतीजा सामने है।

Update: 2020-11-30 03:10 GMT
पिंक बिकनी पहने पूल में पोज देती दिखीं रश्मि देसाई,

बिग बॉस से निकलने के बाद एक्ट्रेस रश्मि देसाई की पॉपुलैरिटी रातों रात बढ़ गई है। रश्मि अब पहले से भी दो गुनाह ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी हैं। अपनी बॉडी पर उन्होंने काफी मेहनत की है जिसका नतीजा सामने है। रश्मि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसकी वजह से वह चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

रश्मि देसाई का फोटोशूट

इन दिनों रश्मि अपनी कुछ तस्वीरों की वजह से ख़बरों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने अपना नया फोटोशूट करवाया है। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

बता दें, कि इन तस्वीरों में रश्मि ने पिंक कलर की बिकनी पहनी हुई है। इससे पहले रश्मि को इतने बोल्ड अंदाज में नहीं देखा गया है, ये देखते हुए फैन्स भी अब हैरान रह गए हैं। वही कई फैन्स उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे है और जम कर उनके तस्वीर पर लाइक और कमेन्ट कर रहे हैं। कुछ ही घंटो में इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

ये भी पढ़ें… अभिनेता का बुरा हाल: तस्वीर देख हिल गया सिनेमा जगत, जानें कौन है ये एक्टर

अब तक का सबसे बोल्ड शूट

वहीं रश्मि की इन फोटोज में एक खास बात और भी है। उन्होंने बिकनी तो पहन रखी है, लेकिन उसके ऊपर ग्रे कलर का श्रग भी डाल लिया है। अब इन तस्वीरों को देख ये उनका यूनिक अंदाज ही कहा जा सकता है। हाल ही में रश्मि ने अपनी मां संग कुछ तस्वीरें शेयर की थी। मां-बेटी की उस केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।

इस सीरियल में आई नज़र

वही उन्हें वर्क फ्रंट की बात करें तो रश्मि देसाई को पिछली बार नागिन 4 में देखा गया था। उनका रोल इस सीरियल में कम था लेकिन उनकी एक्टिंग की जम कर तारीफ़ हुई । उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया। एक्ट्रेस ने पिछले साल बिग बॉस शो में भी फाइनल तक का सफर तय किया था।

ये भी पढ़ें : ये भोजपुरी अभिनेत्रियां: इनका कोई जवाब नहीं, दे सकती है इन हसीनाओं को टक्कर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News