The Kerala Story Tax Free: यूपी में टैक्स फ्री हुई 'द केरल स्टोरी', 12 मई को CM योगी अपने मंत्रिमंडल के साथ देखेंगे ये शानदार फिल्म

The Kerala Story Tax Free: मध्यप्रदेश के बाद अब उत्तर प्रदेश में भी 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री कर दिया गया है। जी हां, सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने के निर्देश दिए हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Update: 2023-05-09 09:19 GMT
The Kerala Story Tax Free (Image credit: Instagram)

The Kerala Story Tax Free: मध्यप्रदेश के बाद अब उत्तर प्रदेश में भी 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री कर दिया गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मूवी को टैक्स फ्री करने के निर्देश दिए हैं। यही नहीं, इसी के साथ सीएम योगी अपनी कैबिनेट के साथ इस फिल्म को देखने भी जाएंगे।

उत्तराखंड के CM धामी देख सकते हैं फिल्म 'The Kerala Story'

उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने के साथ ही योगी आदित्यनाथ 12 मई 2023 को अपनी कैबिनेट टीम के साथ इस फिल्म को देखने भी जाएंगे। वहीं, खबर है कि आज शाम यानी 9 मई 2023 को 5 बजे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी देहरादून में 'द केरल स्टोरी' देखने के लिए सिनेमाहॉल पहुंचेंगे।

कहां-कहां टैक्स फ्री हुई 'द केरल स्टोरी'

बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार 6 मई 2023 को 'द केरल स्टोरी' फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री करने का एलान किया था। सीएम ने कहा था कि 'द केरल स्टोरी' आतंकवाद की भयावह सच्चाई को उजागर करने वाली फिल्म है। इसलिए इसे मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री किया जा रहा है। इसी के साथ देश के कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही है। इन राज्यों में महाराष्ट्र, यूपी और दिल्ली आदि शामिल हैं। ऐसा माना जा रहा है कि 'द केरल स्टोरी' से लव जिहाद की पूरी प्रक्रिया लोगों के सामने आ गई है। ऐसे में सभी लड़कियों को यह फिल्म देखनी चाहिए। इस फिल्म से लव जिहाद पर लगाम लगेगी और पीड़ित हिंदू लड़कियों को न्याय मिलेगा। इसके लिए फिल्म को टैक्स फ्री किया जाना चाहिए।

किन-किन राज्यों में बैन हुई 'द केरल स्टोरी'

हालांकि, कुछ राज्य ऐसे भी हैं जहां 'द केरल स्टोरी' को बैन कर दिया गया है। पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में इस फिल्म को दिखाने पर रोक लगा दी गई है। वहीं, पश्चिम बंगाल में ममता सरकार ने भी फिल्म को बैन कर दिया है। इससे पहले, तमिलनाडु में फिल्म के शो कैंसिल कर दिए गए थे।

फिल्म पर जमकर हो रहा विवाद

बता दें कि रिलीज से पहले ही फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ विवादों में घिर गई थी। अदा शर्मा की इस फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही फिल्म को लेकर बवाल मचा गया था और मामला कोर्ट तक पहुंच गया था, हालांकि बवाल के बीच फिल्म अच्छी खासी कमाई भी कर रही है। पहले दिन के कलेक्शन की बात करें, तो 'द केरल स्टोरी' ने 8.03 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, सोमवार को फिल्म ने 35.75 करोड़ रुपए की कमाई की थी। 30 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म अब तक 35 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई कर चुकी है।

Tags:    

Similar News