The Vaccine War के डायरेक्टर के साथ नाना पाटेकर की हुई हाथापाई? खुद एक्टर ने बताई सच्चाई

The Vaccine War: हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है, जिसे सुन सभी के होश उड़ गए हैं।

Report :  Ruchi Jha
Update: 2023-10-04 08:33 GMT

The Vaccine War: नाना पाटेकर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को लेकर खूब चर्चा में है। एक्टर लगातार फिल्म का प्रमोशन करते दिख रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान एक ऐसा खुलासा किया है, जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है। जी हां..नाना पाटेकर ने अपने इस इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को लेकर बात की है।

क्या फिल्म डायरेक्टर्स को मारते हैं नाना पाटेकर?

दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में नाना पाटेकर ने बताया कि डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को कई लोगों ने उनके साथ काम करने को लेकर वॉर्निग दी थी। नाना ने कहा- ''जब विवेक इस फिल्म के साथ मेरे गांव आए थे, तो उन्होंने मुझसे फीस को लेकर बात की थी। जब मैंने अपनी फीस बताई तो उन्होंने कहा कि वो इतना पे नहीं कर सकते हैं। उन्होंने मुझे बताया कि वो कितना पे कर सकते हैं और मैं उस पर राजी हो गया। मैंने इस फिल्म के लिए 80 परसेंट का डिसकाउंट दिया था। इरफान, ऋषि और ओम पुरी के डेथ के बाद एक स्पेस खाली है। तो लोगों को ये पसंद आता है कि सिरफिरा है पर इसे ले लेते हैं। बहुत लोगों ने विवेक को वॉर्न किया था कि अगर नाना इस फिल्म में होंगे तो ये पूरी नहीं हो पाएगी।''


विवेक अग्निहोत्री ने बताई सच्चाई

इसी इंटरव्यू में नाना पाटेकर के साथ विवेक अग्निहोत्री भी मौजूद थे। उन्होंने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- ''मुझे सबने बोला पागल हो गया है क्या? कहां जा रहे हो? वो तो डायरेक्टर्स को मारता है। बहुत से बड़े डायरेक्टर्स ने ये झेला है, लेकिन हमने एक ऐसे एक्टर्स की लिस्ट बनाई जो अपनी एक्टिंग के साथ कॉम्प्रोमाइज नहीं करते हैं और हम नाना पाटेकर पर जाकर रुके। सभी ने मुझे रोका और कहा उनके पास मत जाओ क्योंकि वो पागल हैं, जो बहुत इंटरफेयर करता है। खुद से डायरेक्ट करने लगता है, लेकिन मुझे इन पर विश्वास था।''


'द वैक्सीन वॉर' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास पर परफॉर्मेंस देती नहीं दिख रही है। 28 सितंबर को कॉमडी ड्रामा फिल्म 'फुकरे 3' के साथ सिनेमागरों में रिलीज हुई 'द वैक्सीन वॉर' अपने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर स्लो पड़ गई थी। अब रिलीज के 6 दिन बाद भी फिल्म की परफॉर्मेंस में कोई सुधार नजर नहीं आ रहा है। फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें, 'द वैक्सीन वॉर' ने 6 दिनों में कुल 8.16 करोड़ कमाए हैं, तो वहीं 'फुकरे 3' अब तक 60.17 करोड़ रुपए कमा चुकी है।


क्या है 'द वैक्सीन वॉर' की कहानी?

पिछले कुछ सालों से कोरोना काल के सब्जेक्ट पर कई फिल्में व वेब सीरीज रिलीज हो चुकी हैं और विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' भी इसी सब्जेक्ट पर आधारित है। इस फिल्म में विवेक ने भारत के साइंटिस्ट्स द्वारा बनाए गए वैक्सीन की जर्नी को दिखाया है। इस जर्नी में किन-किन मुश्किलातों का सामना करना पड़ा, मौजूदा सरकार का सपोर्ट किस तरह से मिला, तमाम कंट्रोवर्सीज, कोरोना के बढ़ते केसेज और उससे मरते लोग जैसे तमाम पहलुओं को फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई है।

Tags:    

Similar News