Bigg Boss में भोजपुरी तड़का: इन स्टार्स ने मचाया धमाल, एक ने जीती ट्रॉफी

बिग बॉस के घर में सब एक समान हैं यह तो कंटेस्टेंट को देख कर ही पता लगता है। अलग-अलग क्षेत्रों से सेलेब्स हर साल इस शो में आते है, जिसमें भोजपुरी सितारे भी शामिल होते हैं।

Update: 2020-10-19 04:05 GMT
भोजपुरी इंडस्ट्री के इन सितारों ने बिग बॉस में मचाता था तहलका, एक ने जीती ट्रॉफी

बिग बॉस सीजन 14 शुरू हो चूका है। इसी के साथ घरवालों में अनबन भी शुरू हो चुकी है। पिछले हर सीजन की तरह इस साल भी कंटेस्टेंट की लिस्ट देखने के लिए दर्शक के बीच काफी दिलचस्पी देखने को मिली। बिग बॉस के घर में सब एक समान है यह तो कंटेस्टेंट को देख कर ही पता लगता है। अलग अलग क्षेत्रों से सेलेब्स हर साल इस शो में आते है, जिसमें भोजपुरी सितारे भी शामिल होते हैं।

दिनेश लाल यादव

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव को कौन नहीं जानता। अपने मस्त जाओं और शानदार फिल्मों से सभी का दिल जीतने वाले यह एक्टर बिग बॉस सीजन 6 का जीसस रह चुके हैं। दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने इस शो में काफी अच्छा प्रदर्शन किया जिस वजह से चर्चा में आए, और यहाँ से उनकी पहचान भी बढ़ी।

संभावना सेठ

संभावना सेठ बिग बॉस के दूसरे सीजन ने नज़र आई थीं। भोजपुरी की लोकप्रिय एक्ट्रेस ने बिग बोस के अन्दर काफी हंगामा मचाया था।संभावना की एक्ट्रेस पायल रोहतगी के साथ काफी गहमागहमी देखने को मिली थी।

श्वेता तिवारी

टीवी सीरियल और भोजपुरी फिल्मों से कम कर चुकीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी बिग बोस सीजन 4 का हिस्सा बनी थी। वह ना केवर बिग बॉस का हिस्सा रही बल्कि बिग बॉस सीजन 4 की विजेता रही हैं। श्वेता ने कसौटी जिंदगी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल से उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई। जिसके करण वह बिग बॉस के सीजन 4 का हिस्सा बनी थी।

मोनालिसा

बिग बॉस सीजन 10 में अपनी मौजूदगी देने वाली हॉट एंड ग्लैमरस भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भी कुछ कम नहीं थी। इस शो के माध्यम से मोनालिसा की फैन फॉलोविंग भी काफी बड़ी। घर में रहने के दौरान मोनालिसा ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं क्योंकि उन्होंने बिग बॉस के घर में ही विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी रचा ली थी। हालांकि मोनालिसा इस शो की विनर नहीं बन पाई थीं। इस शो के बाद मोनालिसा ने टीवी इंडस्ट्री का रुख किया और वे कई हिट शो में नजर आ चुकी हैं।

रवि किशन

भोजपुरी , हिंदी और साऊथ की फिल्मों में काम कर चुके एक्टर रवि किशन भी बिग बॉस में नज़र आ चुके हैं। रवि किशन बिग बॉस के पहले ही सीजन में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में कामयाब रहे थे। रवि किशन फिलहाल बीजेपी के सांसद हैं और पिछले कुछ समय से अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं।

मनोज तिवारी

मनोज तिवारी को इन दिनों बीजेपी नेता के तौर पर हम सभी देख रहे है। वह एक बेहतरीन भोजपुरी सिंगर और एक्टर हैं। मनोज तिवारी को सभी ने बिग बॉस सीजन 4 में देखा। उसने साथ श्वेता तिवारी भी नज़र आई थी। मनोज ने शो में अपने बयानों और बहस से काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News