बॉलीवुड की बहुते 'बवाली' फोटो! मचा दिया था हंगामा, देखकर नहीं होगा यकीन

यहां तक कि कई बार बॉलीवुड सितारों की अचानक ही कुछ ऐसी तस्वीर सामने आ जाती हैं जिसकी वजह से बॉलीवुड सितारों को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ता है, जिनकी वजह से सोशल मीडिया में काफी हंगामा हुआ था।

Update: 2020-02-18 08:31 GMT

मुंबई: चकाचौंध से भरी बॉलीवुड इंडस्ट्री से आए दिन एक से बढ़कर एक फोटो वायरल होती रहती है। कभी—कभी तो विवादित फोटो से सोशल मीडिया पर बवाल भी मच जाता है। आज हम आपको कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सबसे विवादित तस्वीरें के बारे में बता रहे हैं जिसने बॉलीवुड में एक समय तहलका मचा दिया था।

यहां तक कि कई बार बॉलीवुड सितारों की अचानक ही कुछ ऐसी तस्वीर सामने आ जाती हैं जिसकी वजह से बॉलीवुड सितारों को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ता है, जिनकी वजह से सोशल मीडिया में काफी हंगामा हुआ था।

ऐश्वर्या और अजय देवगन

ऐश्वर्या और अजय देवगन एक अवार्ड शो के दौरान ऐश्वर्या, अभिषेक, काजोल और अजय देवगन की मुलाक़ात हुई और अजय ऐश्वर्या को गले लगाने लगे लेकिन उसी समय ऐश्वर्या ने ऑंखें बंद कर ली और गलती से छोटी सी किस हो गयी, इस तस्वीर को लेकर भी ऐश्वर्या को काफी ट्रोल किया गया था।

ये भी पढ़ें—20 साल में हुआ ये पहली बार, वर्ल्ड स्पोटर्समैन ऑफ द ईयर हुए ये खिलाड़ी

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

एक ब्रांड को प्रमोट करते समय अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से पैंट का बटन खुलवा लिया था क्योंकि वो एक जीन्स की ब्रांड प्रमोट करने गए थे लेकिन स्क्रिप्ट के अनुसार उन्हें ये काम रैंप पर एक मॉडल से करवाना था, इसकी वजह से अक्षय के खिलाफ वहां मौजूद एक व्यक्ति ने पुलिस कम्प्लेन कर दी और उन्हें थाने तक जाना पड़ा था, फिर इस तस्वीर को लेकर भी इंटरनेट पर काफी बवाल मचा।

ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन

ऐश्वर्या राय एक अवार्ड शो पर पहुंची तभी मीडिया ने उन्हें तस्वीरें लेने के लिए रोक लिया और उतने में ही उनके ससुर अमिताभ बच्चन की एंट्री हो गयी|

ये भी पढ़ें—RealMe का पहला 5G मोबाइल: जल्द होगा मार्केट में लांच, मिलेगा सिर्फ इतने में

ऐश्वर्या ने जाकर अमिताभ को गाल पर किस किया लेकिन दूर से देखने पर लोगों को ऐसा लगा की उन्होंने होंठों पर किस किया है और सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लेकर हंगामा खड़ा हो गया।

Tags:    

Similar News