Heropanti 2 में दिखेगा टाइगर का ज़बरदस्त एक्शन, कल रिलीज़ होगा ट्रेलर

हीरोपंती 2 में उनके साथ तारा सुतरिया भी नज़र आने वाली है। हीरोपंती 2 एक एक्शन रोमांस ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन अहमद खान द्वारा किया जा रहा है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-03-16 10:27 GMT

Heropanti 2 (फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Heropanti 2: हीरोपंती साल 2014 में आई थी जिसको लोगों ने खूब पसंद किया था। गौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इसे फिल्म से अपना डेब्यू किया था जो एक एक्शन रोमांटिक फिल्म थी और अब टाइगर हीरोपंती के सीक्वल में आ रहे हैं। हीरोपंती 2 में उनके साथ तारा सुतरिया भी नज़र आने वाली है। हीरोपंती 2 एक एक्शन रोमांस ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन अहमद खान द्वारा किया जा रहा है। हीरोपंती आज से 6 साल पहले आई थी ।

एक्टर टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर साझा कर अपनी सुपरहिट फिल्म के सीक्वल का एलान कर दिया है। फिल्म साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनेगी ।फिल्म के पोस्टर से लग रहा है की ये फिल्म एक्शन ड्रामा और रोमांस से भरपूर होगी।अत दें कि ये फिल्म पहले ऑनलाइन प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कोरोना की धीमे रफ़्तार को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने इसे थिएटर पर रिलीज़ करने का फैसला लिया है । हीरोपंती 2' ईद पर यानी 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।फिल्म का इंतज़ार टाइगर और तारा के फैंस बेसब्री से कर रहे थे।

आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी रजत अरोड़ा ने लिखी है, वहीं म्यूजिक ए आर रहमान का है। गौरतलबब है कि फिल्म हीरोपंती 2 एक्शन से भरपूर है और फिल्म के तीन पार्ट बनने वाले है। इसके दूसरे पार्ट की शूटिंग ही शुरू हो गई है। बता दें कि टाइगर श्रॉफ जल्द ही अक्षय कुमार के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' में भी नजर आने वाले हैं।साथ ही आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui ) भी लीड रोल में नजर आएंगे।टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर किया है जिसपर कैप्शन दिया है ,'एक्शन स्वाग और हीरोपंती सबको आती नहीं मेरी जाती नहीं।"

टाइगर देंगे एक्शन का भरपूर डोज़

खबर है कि हीरोपंती 2' में टाइगर श्रॉफ अपने फैंस को हैरान कर देने वाले कुछ एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगे। साथ ही जानकारी ये भी है कि अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन भी देखने को मिलेंगे। इसमें टाइगर बहुत सारी कार के साथ स्टंट करते नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो लेम्बोर्गिनी और फेरारी जैसी कई स्पोर्ट्स कारों को टाइगर के लिए अरेंज किया गया है। इस एक्शन सीक्वेंस को अंजाम देने के लिए प्लानिंग और ट्रेनिंग की जा रही है, वहीं प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, डायरेक्टर अहमद खान और टाइगर श्रॉफ दर्शकों को हैरान कर देने वाले सीन से सरप्राइज देने की प्लानिंग कर रहे हैं।

'

Tags:    

Similar News