'स्पाइडर-मैन : होमकमिंग' को लेकर हॉलीवुड एक्टर टॉम के हैं ऐसे विचार

Update: 2017-07-10 06:47 GMT

लंदन: हॉलीवुड अभिनेता टॉम हॉलैंड चाहते हैं कि हल्क (अमेरिका में काल्पनिक सुपरहीरो) भविष्य की एक फिल्म में स्पाइडर-मैन को हराए। फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, 'स्पाइडर-मैन : होमकमिंग' में वेब स्लिंगर का किरदार निभाने वाले 21 वर्षीय अभिनेता ने इच्छा प्रकट की कि मार्वेल की पसंदीदा विशाल टीम पीटर पार्कर को हराए, क्योंकि वह उनके बीच आमना-सामना देखा जाना पसंद करेंगे।

आगे...

भविष्य में 'स्पाइडर-मैन' फिल्म में फिर से जुड़ने संबंधी सवाल पर हॉलैंड ने एमटीवी से कहा, "मैं स्पाइडर-मैन और हल्क के विचारों को पसंद करता हूं। कॉमिक से ली गई यह वास्तव में बहुत ही अच्छी फिल्म है, जहां स्पाइडर-मैन बिजली के खंभे पर बैठा हुआ है और हल्क को घूर रहा है। मैं सोचता हूं कि यह एक सच्चाई हो सकती है। यहां हंसी-मजाक करते हुए आप बड़े पर्दे के व्यक्ति बन सकते हैं। इसलिए मेरा मानना है कि यह बहुत मनोरंजक होने वाला है।"

आगे...

उन्होंने कहा, "मेरे हिसाब से यह देखना दिलचस्प होगा कि हल्क उससे लड़ने की कोशिश करता है और एक कीड़े की तरह कुचल देता है, बिल्कुल बड़े भाई और छोटे भाई के बीच होने वाली लड़ाई की तरह, न कि वास्तविक लड़ाई। यह बहुत ही मजेदार रहने वाला है।"

आईएएनएस

Tags:    

Similar News