बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेस जिनके साथ काम करने से कतराते हैं एक्टर आखिर क्यों?

बॉलीवुड या टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो इसमें एक से एक बहुत खूबसूरत एक्ट्रेसेस मौजूद हैं। कई तो इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि उनके सामने बहुत से मेल एक्टर्स काम करने से हिचकिचाते हैं या काम ही नहीं करना चाहते हैं।

Update: 2020-06-15 05:33 GMT
बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेस जिनके साथ काम करने से कतराते हैं एक्टर आखिर क्यों?

मुंबई: बॉलीवुड या टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो इसमें एक से एक बहुत खूबसूरत एक्ट्रेसेस मौजूद हैं। कई तो इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि उनके सामने बहुत से मेल एक्टर्स काम करने से हिचकिचाते हैं या काम ही नहीं करना चाहते हैं। तो आज हम आपको उन्ही में से कुछ बेहद सुंदर एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके सामने नहीं टिक पाते एक्टर्स।

ये भी पढ़ें:यूपी में हैवानियत: दरिंदा बना मकान-मालिक, कई दिनों तक करता रहा पापी काम

अंकिता लोखंडे

Full View

अंकिता लोखंडे ने अपने कैरियर की शुरुआत जी टीवी के शो पवित्र रिश्ता से की थी। इस सीरियल में उनके अपोजिट में सुशांत सिंह राजपूत थे। अंकिता को सेट पर अक्सर अपने से बड़े स्टार्स के ही बहस करती नजर आ चुकी है जिस वजह से बहुत से एक्टर्स ने उनसे दूरी बना ली।

अस्मिता सूद

Full View

एक्ट्रेस अस्मिता सूद ने साल 2015 स्टार प्लस के सीरियल फिर भी न माने....बत्मीज़ दिल से की थी। उनके साथ इस सीरियल में एक्टर पर्ल.वी.पुरी थे। उसके बाद उन्होंने बहुत से टीवी सीरियल्स में काम किया है लेकिन वो अपने स्टार और अपने स्टाफ के साथ गलत और बुरा बर्ताव करती है जिस वजह से इनके साथ कोई काम नहीं करना चाहता।

ये भी पढ़ें:बोर्ड ने 12वीं के रिजल्ट का किया एलान, ऐसे और यहां करें चेक

शाइनी दोशी

Full View

मॉडलिंग की दुनिया से टीवी सीरियल में कदम रखने वाली एक्ट्रेस शाइनी दोशी भी खूबसूरती में दूसरे एक्ट्रेसेस को मात देती है। वो काफी हॉट और सेक्सी है, उन्होंने बहुत से टीवी सीरियल्स में काम किया है लेकिन वो भी अपने गंदे व बुरे बर्ताव के लिए जानी जाती है। जिस वजह से उनके साथ कोई काम नहीं करना चाहता है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News