Toxic Film Update: यश की टॉक्सिक पर आया बड़ा अपडेट, जानें यहां

Toxic Shooting Start: आइए फिर आपको बताते हैं कि टॉक्सिक को लेकर क्या नई अपडेट सामने आई है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-08 05:32 GMT

Toxic Shooting Start  (Photo- Social Media)

Toxic Film Update: साउथ सुपरस्टार यश के फैंस दुनिया भर में हैं। "केजीएफ" फिल्म के जरिए यश ने दुनिया भर में अपनी पहचान बना ली है। पिछले काफी लंबे समय से यश अपनी फिल्म "टॉक्सिक" की वजह से सुर्खियों में हैं, फैंस इस फिल्म से जुड़ी अपडेट के इंतजार में बैठे हुए हैं, वहीं अब "टॉक्सिक" फिल्म से जुड़ी नई अपडेट सामने आ चुकी है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठेंगे। जी हां! आइए फिर आपको भी बताते हैं कि टॉक्सिक को लेकर क्या नई अपडेट सामने आई है।

यश ने शुरू की टॉक्सिक की शूटिंग (Toxic Shooting Start)

साउथ सुपरस्टार यश के फैंस बड़ी ही बेसब्री से उनकी आने वाली फिल्म "टॉक्सिक" का इंतजार कर रहें हैं, क्योंकि टॉक्सिक को लेकर अब तक जो खबरें सामने आईं हैं उसके मुताबिक इस फिल्म को बहुत ही बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है और इस फिल्म में यश का एक बेहतरीन अवतार दर्शकों को देखने को मिलेगा। वहीं अब टॉक्सिक को लेकर जो लेटेस्ट जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक यश ने आज से अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

Full View

यश ने 8 अगस्त से टॉक्सिक की शूटिंग शुरू की, क्योंकि यश के लिए 8 नंबर बहुत ही मायने रखता है। फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले यश ने अपनी फैमिली और प्रोड्यूसर के साथ कर्नाटक के कई मंदिर पहुंचे और भगवान का आशीर्वाद लिया।

बेंगलुरु में शुरू हुई टॉक्सिक की शूटिंग (Toxic Shooting Location)

यश ने अपनी मच अवेटेड फिल्म "टॉक्सिक" की शूटिंग आज से शुरू कर दी है और शूटिंग बेंगलुरु में की जा रही है। यश ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी एक तस्वीर शेयर कर जानकारी दी है कि उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है। यश ने कैप्शन में लिखा है, "और यात्रा की शुरुआत हुई...टॉक्सिक।"

टॉक्सिक रिलीज डेट (Toxic Release Date)

यश की फिल्म "टॉक्सिक" में कौन सी हीरोइन नजर आएंगी, इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में कियारा आडवाणी और नयनतारा हो सकतीं हैं। टॉक्सिक फिल्म का निर्देशन गीतू मोहनदास कर रहें हैं, ये फिल्म 10 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

Tags:    

Similar News