Bhojpuri के इस गाने का नाम है बेहद गंदा, वीडियो के बारे में तो पूछिए मत

Bhojpuri Ka Sabse Hot Gana: आज हम आपको भोजपुरी के एक ऐसे गाने के बारे में बताने जा रहें हैं, जिसका नाम भी किसी के सामने बोलने में आपको शर्म आ जायेगी।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-16 14:01 GMT

Bhojpuri Ka Sabse Hot Gana (Photo- Social Media)

Bhojpuri Bold Song: भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड करते हैं, एक समय था जब भोजपुरी गाने सुनने में दर्शकों को शर्म लगती थी, लेकिन आज का समय है जहां भोजपुरी गानों के बिना कोई जश्न ही नहीं होता। जी हां! भोजपुरी गाने जब तक किसी फंक्शन में बजते नहीं हैं, तब तक मानों फंक्शन का जश्न अधूरा रहता है। अब सभी ने यकीनन भोजपुरी का अब तक एक से एक गाना सुना होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे गाने के बारे में बताने जा रहें हैं, जिसका नाम भी किसी के सामने बोलने में आपको शर्म आ जायेगी। आइए बताते हैं।

भोजपुरी के इस गाने का नाम सुन आ जायेगी शर्म (Bhojpuri Ka Sabse Hot Gana)

भोजपुरी इंडस्ट्री की अश्लीलता से तो आप सभी वाकिफ हैं, इस इंडस्ट्री की फिल्में हों या गाने सभी डबल मीनिंग वाले होते हैं, कुछ गाने तो ऐसे हैं कि आप उन्हें पूरा सुन भी नहीं सकते, हालांकि इन गानों की बीट इतनी कमाल की होती है कि दर्शक लिरिक्स छोड़ बीट सुन कर खूब झूमते हैं। फिलहाल हम जिस गाने की बात कर रहें हैं उसका टाइटल "पटक के पेल देम" है। जी हां! गाने के टाइटल से ही आप समझ सकते हैं कि गाने का वीडियो कैसा होगा। पूरे गाने की लिरिक्स ही अश्लील है, हम तो यही सुझाव देंगे कि गाना सुनने से पहले घर का कोई कोना आप पकड़ लें, या फिर हेडफोन लगा लें, तभी ये गाना सुनें।

Full View

तूफानी लाल यादव का है गाना (Tufani Lal Yadav Bhojpuri Songs)

भोजपुरी के इस गंदे टाइटल वाले गाने "पटक के पेल देम" को तूफानी लाल यादव ने गाया है, तूफानी लाल यादव भोजपुरी के कई गाने गा चुके हैं, उनके गाने के टाइटल इसी तरह डबल मीनिंग वाले ही होते हैं। तूफानी लाल यादव के साथ इस गाने को तान्या झा ने गाया है। गाने को बहुत ही धांसू रिस्पॉन्स मिल रहा है, अब तक इस गाने को मिलियंस में व्यूज मिल चुके हैं। व्यूज के साथ ही जबरदस्त लाइक्स और कमेंट भी आ चुके हैं और अभी भी लगातार व्यूज बढ़ ही रहा है। यहां देखें गाना -

Tags:    

Similar News