'BOOO SABKI PHATEGI' से तुषार कपूर और मल्लिका शेरावत करेंगे डेब्यू

तुषार कपूर और मल्लिका शेरावत पिछले काफी समय से बॉलीवुड से दूरी बनाये हुए हैं। जहां एक तरफ तुषार फिल्म गोलमाल अगेन के बाद से किसी फिल्म में नजर नहीं आये हैं वहीं मल्लिका शेरावत को बॉलीवुड और भारत दोनों ही छोड़े काफी लंबा समय हो गया है।

Update: 2019-06-15 11:06 GMT

मुम्बई: तुषार कपूर और मल्लिका शेरावत पिछले काफी समय से बॉलीवुड से दूरी बनाये हुए हैं। जहां एक तरफ तुषार फिल्म गोलमाल अगेन के बाद से किसी फिल्म में नजर नहीं आये हैं वहीं मल्लिका शेरावत को बॉलीवुड और भारत दोनों ही छोड़े काफी लंबा समय हो गया है। अब तुषार की बहन और टीवी क्वीन एकता कपूर अपनी एक नई वेब सीरीज लेकर आ रही हैं, जिसका नाम है बू सबकी फटेगी और इस सीरीज से तुषार और मल्लिका अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं।

Full View

यह भी देखें... बनारसी साड़ी पहने पहली बार नजर आयीं लीजा रे की जुड़वा बेटियां, देखें ये क्यूट तस्वीरें

ये एक हॉरर कॉमेडी सीरीज होगी, जिसमें तुषार और मल्लिका के अलावा कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, शेफाली जरीवाला, साक्षी प्रधान, श्वेता गुलाटी, अनिल चरणजीत और संजय मिश्रा होंगे। मल्लिका इस वेब सीरीज में हसीना नाम की लड़की का किरदार निभाएंगी। इसी के साथ ये वेब सीरीज उनका भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कमबैक होगा।

एकता ने इस वेब सीरीज का पहला पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि इस सीरीज का ट्रेलर 17 जून को आएगा। ये कहानी कुछ दोस्तों के ऊपर आधारित होगी, जो घूमने जाते हैं और फिर एक भूतनी उन्हें परेशान करती है।

Tags:    

Similar News