पारस ने सिद्धार्थ की ली ऐसे चुटकी, कहा दिया शहनाज जितनी होती बेटी

आपको बता दें, बिग-बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रहे पारस छाबड़ा ने एक्टर को बर्थडे पर विश किया, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ की ऐज को लेकर मजाक भी कर दिया।

Update: 2020-12-14 07:17 GMT
पारस ने सिद्धार्थ की ली ऐसे चुटकी, कहा दिया शहनाज जितनी होती बेटी (PC: social media)

मुंबई: टीवी जगत के सुपरस्टार और बिग बॉस 13 के विनर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला सारी लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फोल्लोविंग काफी ज्यादा है। एक्टर ने सीरियल के साथ-साथ फिल्मों में भी काम किया है। हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसकी वजह से वो काफी चर्चा में आ गए थे। ये वीडियो उनके बर्थडे का था। एक्टर को उनके बहुत से फैंस और उनके फ्रेंड्स ने बर्थडे पर विश किया था। अब एक्टर पारस छाबड़ा की दी बर्थडे विश की वजह से सुर्खियों में हैं।

ये भी पढ़ें:कोरोना मुक्त ये देश: जीत ली महामारी से जंग, ख़ुशी में पीएम करने लगी डांस

पारस छाबड़ा ने एक्टर को बर्थडे पर विश किया



आपको बता दें, बिग-बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रहे पारस छाबड़ा ने एक्टर को बर्थडे पर विश किया, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ की ऐज को लेकर मजाक भी कर दिया। पारस ने सिद्धार्थ को बर्थडे विश करते हुए लिखा- 'सिद्धार्थ शुक्ला भाई सही टाइम पर शादी हो गई होती तो शहनाज गिल जितनी बेटी होती तेरी। हाहा...इसे गलत मत लेना...जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं भाई.'



इस पर बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने भी प्रतिक्रिया दी है। राहुल ने पारस छाबड़ा के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'भाई तो उस हिसाब से तो सिद्धार्थ शुक्ला की शादी 12 साल में होनी चाहिए थी और उसकी माहिरा जितनी बड़ी बेटी होती। याद है बिग बॉस-13? हाहा....मजाक कर रहा था।'



ये भी पढ़ें:Burger King का बड़ा फायदाः लिस्ट में 90% प्रीमियर दर पर शेयर, निवेशकों की मौज

राहुल का ये ट्वीट शहनाज गिल को पसंद आया है

राहुल का ये ट्वीट शहनाज गिल को पसंद आया है। उन्होंने राहुल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- 'क्या बात है, क्या बात है, क्या बात है....तुस्सी छा गए।' आपको बता दें, बीते शुक्रवार को ही सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल और फैमिली के साथ अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रहा हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News