बाॅलीवुड को तगड़ा झटका: इस फेमस एक्टर्स का निधन, किडनी हो गई थी फेल

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस लीना आचार्य का शनिवार को निधन हो गया। वह पिछले एक डेढ़ साल से किडनी की समस्या से जूझ रही थी।

Update: 2020-11-22 06:18 GMT
टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस का निधन, किडनी फेल बनी वजह

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस लीना आचार्य का शनिवार को निधन हो गया। वह पिछले एक डेढ़ साल से किडनी की समस्या से जूझ रही थी। उनकी मां ने कुछ वक़्त पहले उन्हें किडनी दान की थी। लेकिन इसके बावजूद वह बच नहीं सकी।

दिल्ली के अस्पताल में थी भर्ती

लीना दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थी। उनके निधन पर टीवी के बड़े बड़े हस्तियों ने दुख व्यक्त किया है। वही सीरियल सेठ जी में लीना के को- स्टार रहे वरशिप खन्ना ने कहां- लीना पिछले डेढ़ साल से किडनी की समस्या से परेशान चल रही थीं। कुछ समय पहले उनकी मां ने उन्हें किडनी दान की थी, लेकिन वह सरवाइव नहीं कर सकीं।

इस को-स्टार ने जताया दुख

‘क्लास ऑफ 2020’ में उनके को-स्टार रहे रोहन मेहरा ने भी उनके निधन पर दुख जताया। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लीना के साथ वाली एक तस्वीर भी शेयर की। उनकी तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा - ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे लीना आचार्य मैम। पिछले साल इसी वक्त हम क्लास ऑफ 2020 की शूटिंग कर रहे थे। हमेशा याद करूंगा।

यह भी पढ़े: भारती सिंह ऐसे बनीं कॉमेडी क्वीन, कभी सोती थीं भूखे पेट, ऐसा है 10 साल का सफर

अभिनेत्री से आखरी बातचीत का स्क्रीनशॉट

वही एक्टर अभिषेक भालेराव ने भी लीना के निधन पर दुख व्यक्त किया। ट्वीट पर लीना से आखिरी बात का स्क्रीनशॉट और एक तस्वीर शेयर किया है। इस स्क्रीनशॉट में लीनाकह रहे है कि वह कुछ नहीं कर रही हैं। इस साल वह आराम करेंगी। अगले साल मुंबई जाएंगीं।

यह भी पढ़े: भारती सिंह गिरफ्तार: ड्रग्स केस में फंसी कॉमेडियन क्वीन, पीती हैं गांजा

अभिषेक भालेराव ने इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा - लीना आचार्य से मेरी आखिरी बात... आपकी आत्मा को शांति मिले। एक अद्भुत अभिनेत्री, एक हसलर, जो हर एक ऑडिशन में आवेदन करती है और नियमित रूप से मेरे साथ शेयर करती हैं। एक खूबसूरत आत्मा।

आपको बता दें कि लीना आचार्य ने 'सेठ जी', 'आप के आ जाने से', 'मेरी हानिकारकर बीवी' और 'क्लास ऑफ 2020' सहित कई टीवी सीरियल में काम किया था। साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी स्टारर 'हिचकी' में भी अहम किरदार निभाया था।

यह भी पढ़े: NCB लॉकअप में भारती की ऐसी गुजरी रात, पति हर्ष भी गिरफ्तार, आज कोर्ट में पेशी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News