56 की उम्र में Akshay Kumar बनेंगे पिता, प्रेग्नेंट हैं Twinkle Khanna

Twinkle Khanna Pregnancy: ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद बॉलीवुड की गलियारों में खबरें फैल गईं हैं कि अक्षय कुमार फिर से पिता बनने वाले हैं|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-20 16:35 GMT

Twinkle Khanna Pregnancy: बॉलीवुड की गलियारों में इन दिनों अभिनेत्री कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें उड़ी हुईं हैं, वहीं इसी बीच एक और अभिनेत्री की प्रेग्नेंसी की खबरें आने लगीं हैं, जी हां! वह अभिनेत्री कोई और नहीं, बल्कि ट्विंकल खन्ना हैं। ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद बॉलीवुड की गलियारों में खबरें फैल गईं हैं कि अक्षय कुमार फिर से पिता बनने वाले हैं, आइए बताते हैं कि ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर ऐसा क्या पोस्ट शेयर किया है।

ट्विंकल खन्ना के पीरियड्स हुए मिस (Twinkle Khanna Pregnancy)

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बी-टाउन के बहुत ही प्यारे कपल हैं, एक लवेबल कपल का ये दोनों परफेक्ट उदाहरण हैं। सालों बाद भी इनके बीच पहले की तरह ही प्यार है। वहीं अब खबर आ रही है कि ट्विंकल खन्ना प्रेग्नेंट हो सकती हैं, जी हां! ऐसा खुद ट्विंकल खन्ना ने कहा है। ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेहद टेंशन में नजर आ रहीं हैं, साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि पीरियड्स लेट होने की वजह से उन्हें प्रेग्नेंसी का डर भी सता रहा है। ट्विंकल खन्ना ने कॉफी पीते हुए अपना वीडियो शेयर किया, वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्विंकल खन्ना टेंस दिख रहीं हैं, इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा हुआ है, "जब आप 50 की हों और आपके पीरियड्स मिस हो जाएं, तब आप सोचती हैं कि ये मेनोपॉज है या प्रेग्नेंसी।" ट्विंकल खन्ना के इस पोस्ट पर फैंस बेहद मजेदार कमेंट कर रहें हैं।

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के हैं दो बच्चे (Twinkle Khanna Akshay Kumar Children)

50 साल की ट्विंकल खन्ना क्या सच में प्रेग्नेंट हैं, इस बात का खुलासा कुछ समय में हो ही जायेगा, लेकिन आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के दो बच्चे हैं, एक बेटा और एक बेटी। अक्षय कुमार और ट्विंकल अपने दोनों बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखते हैं। वहीं अब तो ट्विंकल खन्ना भी फिल्मी दुनिया से दूर हो चुकीं हैं, वहीं अक्षय कुमार बैक टू बैक फिल्मों में नजर आ रहें हैं, अभी हाल ही में उनकी फिल्म "सरफिरा" रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। 



Tags:    

Similar News