Uorfi Javed Latest Video: फल, फूल और तार के बाद अब उर्फी ने इस चीज से ढका अपना बदन, देंखे वीडियो

Uorfi Javed Latest Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का नया वीडियो सामने आ गया है, जिसमें एकबार फिर वह किसी ऐसी चीज से बनी आउटफिट पहने नजर आ रहीं हैं, जिसके बारे में आप कभी कल्पना भी नहीं कर सकते।

Update: 2023-04-04 17:57 GMT
Uorfi Javed Latest Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का नया वीडियो सामने आ गया है, जिसमें एकबार फिर वह किसी ऐसी चीज से बनी आउटफिट पहने नजर आ रहीं हैं, जिसके बारे में आप कभी कल्पना भी नहीं कर सकते। वैसे एक बात तो है कि उर्फी अपने इन्हीं अजीबो-गरीब ड्रेसिंग स्टाइल के चलते बुलंदियों को छूती जा रहीं हैं, अब तो कई बॉलीवुड सेलेब्स भी उर्फी के कॉन्फिडेंस की तारीफ करते नजर आते हैं।

चर्चे में आया उर्फी जावेद का नया लुक

उर्फी जावेद अधिकतर ही अतरंगी कपड़ों में दिखाईं देती हैं। कभी फूल से, कभी फल से, तो वहीं कभी खाने की प्लेट से। सिर्फ यही नहीं कभी सिर्फ हाथों से ही अपना बदन ढककर उर्फी ऐसी फोटो शेयर कर देती हैं कि पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मच जाता है। आज उर्फी ने फिर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह घास से बना हुआ आउटफिट पहने नजर आ रहीं हैं। हालांकि उनका ये लुक बाकी के लुक से थोड़ा डिफरेंट हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

कोट पैंट के साथ उर्फी ने लगाया अतरंगी तड़का

उर्फी जावेद कब क्या कर जाएं ये कोई नहीं जानता। फिलहाल सामने आए उनके लेटेस्ट लुक की बात करें तो ये इतना बुरा भी नहीं है बस उन्होंने कुछ अलग करने के लिए एक अलग सा तड़का लगा दिया है। दरअसल उर्फी ब्लू कलर का कोट और पैंट पहने नजर आ रहीं हैं, हालांकि उनके इस कपड़े की खास बात यह है कि कोट के एक हाथ पर और पैंट के एक पैर पर ऊपर से नीचे तक घास लगा दिखाई दे रहा है।
देखें -

Tags:    

Similar News