Urfi Javed ने BJP नेता को दिया जवाब, 'अभी जेल जाने को तैयार हूं अगर'

Urfi Javed: एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने महाराष्ट्र महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ को पुलिस शिकायत करने पर जवाब दिया कि उन्होंने बीते रविवार को एलेज्ड फ़ॉर्म पर अश्लीलता के लिए मॉडल और एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद के खिलाफ केस दायर किया था।

Report :  Anushka Rati
Update: 2023-01-02 11:27 GMT

Police Complaint Filed Against Urfi Javed (image: social media)

Urfi Javed: एक्ट्रेस और मॉडल ऊर्फी जावेद ने कहा है कि अगर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले नेता अपनी सभी प्रॉपर्टीज का खुलासा करने को तैयार हैं तो मैं तुरंत जेल जाने को तैयार हूं। उर्फी ने यह भी कहा कि राजनेता उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहें हैं जबकि बिलकिस बानो के बलात्कारी देश में खुले घूम रहें हैं।

ऊर्फी जावेद का देखिए पोस्ट

एक्ट्रेस उरोफी जावेद ने महाराष्ट्र महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ को पुलिस शिकायत करने पर जवाब दिया कि उन्होंने बीते रविवार को एलेज्ड फ़ॉर्म पर अश्लीलता के लिए मॉडल और एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद के खिलाफ केस दायर किया था।

जिसके बाद उर्फी जावेद ने सबसे पहले अपने खिलाफ कि गई कंप्लेंट की कॉपी के साथ चित्रा की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "मुझे खुद पर बहुत गर्व है।" साथ ही उर्फी ने पुलिस कंप्लेंट की भी एक तस्वीर शेयर की और इसे "गुड जॉब चित्रा वाघ" टाइटल दिया। इन तस्वीरों को चित्रा ने भी शेयर किया था। 

एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट की एक फोटो सीरीज में चित्रा को जवाब दिया। उन्होंने कहा, 'मैं ट्रायल या बकवास भी नहीं चाहती, लेकिन अगर आप अपनी और अपने परिवार के मेंबर्स की प्रॉपर्टीज का खुलासा करतीं हैं तो मैं अभी जेल जाने के लिए तैयार हूं। दुनिया को बताइए कि एक राजनेता कितना और कहां से कमाता है, साथ ही समय-समय पर आपकी पार्टी के कई आदमियों पर हैरेसमेंट आदि के आरोप भी कभी नहीं लगे। मेरे नए साल की शुरुआत एक और राजनेता की पुलिस केस के साथ हुई!"


ऊर्फी ने आगे कहा, "बस असली काम नहीं है इन पॉलिटिशियन्स के पास? क्या ये राजनेता और वकील गूंगे हैं? संविधान में लिटरली ऐसा कोई आर्टिकल नहीं है जिसे पर्सन से पर्सन पर रखा जा सके। जब तक मेरे प्राइवेट पार्ट दिखाई नहीं देते, आप मुझे जेल नहीं भेज सकतें। ये लोग बस मीडिया का ध्यान अपनी तरफ अट्रैक्ट करने के लिए ऐसा कर रहें हैं। मैं मुंबई में ह्यूमन ट्रैफिकिंग और सेक्स ट्रैफिकिंग के खिलाफ हूं जो अभी भी बहुत जायद है। उन इल्लीगल डांस बार को बंद करने का क्या ख्याल है और प्रिस्टिट्यूशन जो फिर से मुंबई में हर जगह मौजूद है।"

चित्रा ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को मेंशन कर अपनी शिकायत में इमिडिएट एक्शन लेने का रिक्वेस्ट किया। जहां चित्रा ने अपने कंप्लेंट लेटर में ये लिखा है, ''कोई सोच भी नहीं सकता था कि कांस्टीट्यूशन द्वारा दिया गया राइट ऑफ कंडक्ट, फ्रीडम ऑफ थॉट्स को इस तरह के सबवर्सिव एटीट्यूड को प्रेजेंट करेगी।''

उन्होंने आगे यह भी लिखा, "अगर वह अपने शरीर का शो ऑफ करना चाहती है, तो उसे चार दीवारों के पीछे करना चाहिए, लेकिन एक्ट्रेस उर्फी जावेद को शायद यह नहीं पता होगा कि वह समाज के परवर्टेड एटीट्यूड को हवा दें रहीं है।"

एक्ट्रेस उरोफी ने एक हैप्पी न्यू ईयर पोस्ट भी लिखा, जिसमें लिखा था, "चित्रा वाघ को छोड़कर सभी को नया साल मुबारक।" उन्होंने आगे लिखा, "ये सभी राजनेता मुझे गिरफ्तार करना चाहतें हैं, जबकि बिलकिस बानो के बलात्कारी खुलेआम घूम रहें हैं और हमारे देश के राजनेता मुझे गिरफ्तार करना चाहते हैं। क्या विडम्बना है! तो क्या मैं समाज के लिए बलात्कारियों से बड़ा खतरा हूं?"

Tags:    

Similar News