Uorfi Javed: Bigg Boss के इस कंटेस्टेंट से उर्फी की है खासी दुश्मनी, वीडियो शेयर कर निकाली भड़ास

Uorfi Javed: उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Update: 2023-08-02 13:36 GMT
Uorfi Javed (Image Credit: Instagram)

Uorfi Javed: बहुत जल्द बिग बॉस ओटीटी का फिनाले होने वाला है। ऐसे में हर कोई चाहता है कि उनका फेवरेट कंटेस्टेंट ट्रॉफी अपने नाम करे। इस बीच उर्फी जावेद ने भी अपने पंसदीदा खिलाड़ियों को स्पोर्ट किया है, लेकिन इस बीच एक कंटेस्टेंट ऐसा भी है, जो उर्फी जावेद को बिल्कुल भी पसंद नहीं है। उर्फी ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने इस कंटस्टेंट के बारे में बात की है और जमकर उस पर अपना गुस्सा निकाला है।

उर्फी जावेद ने शेयर किया वीडियो

आज उर्फी जावेद ने अपने अतरंगी कपड़ों के लिए वीडियो शेयर नहीं किया है। बल्कि उर्फी जावेद का ये वीडियो बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट के नाम है। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं। वीडियो में उर्फी कहती हैं- ''वीकेंड का वार देखकर साफ हो गया है कि मामला अब गर्म हो गया है। जिया को इस हफ्ते बाहर हो जाना चाहिए। उसने गंद मचाकर रखा है। मुझे वह बिल्कुल पसंद नहीं है। बहुत ही इविल है और बाकी लोगों को धक्के मारकर बाहर निकाल देना चाहिए क्योंकि वह ऐसे ही आ गए हैं।''

इन तीन कंटेस्टेंट को बेहद पसंद करती हैं उर्फी

इसी के साथ वीडियो में उर्फी ने यह भी बताया कि बिग बॉस ओटीटी 2 में उनके फेवरेट कंटेस्टेंट कौन-कौन है? वीडियो में उर्फी जावेद कहती हैं- ''टॉप 3 में जिसे मैं देखती हूं, वो है हमारी बिहार की रानी मनीषा रानी। बहुत बिंदास लड़की है, जो बोलती है दिल से बोलती है, साफ लगती है। दूसरा अभिषेक मल्हान यानी फुकरा इंसान, उसने पूजा भट्ट जैसी एक्ट्रेस जो अपना करियर फिर से शुरू करने बिग बॉस ओटीटी 2 में आई हैं, उनको सुना दिया। जो पूजा भट्ट को सुना सकता है, वह कुछ भी कर सकता है।

उर्फी जावेद भी रह चुकी हैं बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा

बता दें कि उर्फी जावेद भी बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुकी हैं। जी हां...उर्फी को बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में देखा गया था, जहां वह अपने ड्रेस के कारण चर्चा में आ गई थीं। इस सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था, लेकिन यह शो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया था और फ्लॉप रहा था, लेकिन बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन ने धमाल मचाया हुआ है और कहीं ना कहीं इसकी वजह सलमान खान भी हैं, जो वो इसे होस्ट कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News