Urfi Javed Tweet: बीजेपी नेता चित्रा वाघ से झगड़े के बीच उर्फी जावेद ने किया ऐसा ट्वीट, आई मीम्स की बाढ़

Urfi Javed Tweet: अपनी अतरंगी ड्रेस के कारण सुर्खियों में अक्सर छाई रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने ट्वीट के कारण भी चर्चे में रहती हैं, चित्रा वाघ को लेकर ट्वीट किया है।

Report :  Anupma Raj
Update: 2023-01-10 04:05 GMT

Urdu Javed (Image: Social Media)

Urfi Javed tweet: अपनी अतरंगी ड्रेस के कारण सुर्खियों में अक्सर छाई रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने ट्वीट के कारण भी चर्चे में रहती हैं। एक बार फिर उर्फी ने बीजेपी नेता (BJP Leader) चित्रा वाघ (Chitra Wagh) को लेकर कुछ ऐसा ट्वीट किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। फैंस ने उर्फी जावेद के इस ट्वीट (Urfi Javed Tweet) पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। साफ देखा जा सकता है कि उर्फी अपने लेटेस्ट ट्वीट से चित्रा वाघ को टारगेट कर रही हैं। 

उर्फी का मजेदार ट्वीट

दरअसल उर्फी जावेद ने इस बार अपने ट्वीट से हल्ला बोलते हुए चित्रा वाघ को टारगेट किया है। बीजेपी नेता चित्रा ने उर्फी जावेद पर अश्लीलता फैलाने के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद से ही दोनों की कोल्ड वॉर शुरू हो गई। हर दिन दोनों एक दूसरे पर कमेंट्स भी करती हैं।



हाल ही में उर्फी जावेद ने चित्रा वाघ का मजाक उड़ाते हुए एक मजोदार ट्वीट कर लिखा है कि मेरी डीपी इतनी धांसू, चित्रा मेरी सासू। उर्फी के इस ट्वीट के बाद से फैंस ने मीम्स की बारिश कर दी। 

फैंस के मजेदार कमेंट

उर्फी जावेद के इस लेटेस्ट ट्वीट पर फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ट्वीट कर लिखा कि बस कर उर्फी...बेचारी चित्रा जी रो देंगी इस पर। वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा कि उर्फी जी आप भाजपा ज्वाइन कर लो फिर चित्रा आपकी बेस्ट फ्रेंड बन जाएगी। तो वहीं तीसरे फैन ने मजे में लिखा चित्रा तुने ये क्या कर दिया...बिन ब्याही को बहू बना दिया। 



Tags:    

Similar News