शूटिंग के दौरान Uravshi Rautela के हाथ में हुआ फ्रैक्चर, जानिए अब कैसी है एक्ट्रेस की हालत

Urvashi Rautela Hospitalized: उर्वशी रौतेला को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक एक्ट्रेस के हाथ में फ्रैक्चर हो गया है|

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-07-10 13:55 IST

 Urvashi Rautela Hospitalized (Photo- Social Media)

Uravshi Rautela Hospitalized: अपनी खूबसूरती की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरने वालीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चा में आ चुकीं हैं, लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह ऐसी है कि जिसे सुन उनके फैंस को गहरा झटका लग सकता है। जी हां! उर्वशी रौतेला को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक एक्ट्रेस के हाथ में फ्रैक्चर हो गया है, उर्वशी रौतेला के साथ यह घटना एक फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान हुई, आइए बताते हैं पूरा मामला क्या है।

उर्वशी रौतेला को लगी गंभीर चोट (Urvashi Rautela Hospitalized)

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सिर्फ बॉलीवुड फिल्मों में नहीं, बल्कि साउथ फिल्मों में भी अपनी शानदार जगह बना चुकीं हैं, वहीं इसी बीच उर्वशी रौतेला को लेकर खबर आई है कि एक्ट्रेस अपनी एक अपकमिंग साउथ फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं, इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला बुरी तरह घायल हो गईं। उर्वशी रौतेला के हाथ में चोट लगी है, उनका हाथ फ्रैक्चर हो गया है।


अब कैसी है उर्वशी रौतेला की हालत (Urvashi Rautela Latest News)

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी साउथ फिल्म एनबीके 109 की शूटिंग हैदराबाद में कर रहीं थीं, इस फिल्म में वह एक एक्शन सीन को शूट कर रहीं थीं, इसी दौरान ही एक्ट्रेस के हाथ में फ्रैक्चर हो गया और उन्हें फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया। उर्वशी रौतेला इस वक्त हॉस्पिटल में एडमिट हैं, इसकी जानकारी उनकी टीम द्वारा दी गई है। उर्वशी रौतेला को जिस वक्त फ्रैक्चर हुआ था, उन्हें बहुत अधिक दर्द हो रहा था, लेकिन ट्रीटमेंट के बाद अब वह पहले से बेहतर महसूस कर रहीं हैं।


ठीक होते ही जल्द शूटिंग पर वापस लौटेंगी उर्वशी रौतेला (Uravashi Rautela Health Update)

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के हाथ में फ्रैक्चर हुआ है, ऐसे में उन्हें कुछ दिन तो ठीक होने में लग ही जाएंगे। ठीक होने के बाद दोबारा वह अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। वहीं उर्वशी के हाथ में फ्रैक्चर की खबर सामने आते ही, फैंस परेशान हो उठे हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहें हैं।

अक्टूबर में रिलीज होगी फिल्म एनबीके 109 (NBK 109 Release Date)

उर्वशी रौतेला की अपकमिंग एक्शन फिल्म एनबीके 109 इस साल अक्टूबर महीने में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इस फिल्म में उर्वशी रौतेला के साथ ही बॉबी देओल, नंदमुरी बालाकृष्ण, दुलकर सलमान और प्रकाश राज मुख्य किरदारों में हैं। 

Tags:    

Similar News