गौतम गुलाटी-उर्वशी रौतेला ने फैंस को दिया सरप्राइज, लॉकडाउन में रचाई शादी

एक्टर गौतम गुलाटी ने बॉलीवुड की  हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से शादी कर ली है। इस कपल की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है जिसे देख  हर कोई यही कहेगा। लेकिन क्या सच में ये दोनों एक हो गए हैं?

Update: 2020-07-05 03:05 GMT

मुंबई: एक्टर गौतम गुलाटी ने बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से शादी कर ली है। इस कपल की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है जिसे देख हर कोई यही कहेगा। लेकिन क्या सच में ये दोनों एक हो गए हैं? दरअसल, गौतम ने उर्वशी संग अपनी शादी की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दोनों फेरे लेते दिख रहे हैं। एक और फोटो में दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

 

इस तस्वीर के साथ गौतम ने कैप्शन में लिखा-'शादी मुबारक नहीं बोलोगे?'गौतम और उर्वशी की ये तस्वीर देखकर फैन्स सरप्राइज हो गए हैं। तस्वीर में दोनों फेरे लेते दिख रहे हैं। हीं एक और फोटो में दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ गौतम ने कैप्शन में लिखा-'शादी मुबारक नहीं बोलोगे?'गौतम और उर्वशी की ये तस्वीर देखकर फैन्स सरप्राइज हो गए हैं।

यह पढ़ें....बस कुछ देर में लगने वाला है चंद्र ग्रहण, इस राशि के राजनेता हो सकते हैं प्रभावित

 

 

लेकिन आपको बता दे कि ये रियल शादी नहीं है। दोनों की ये तस्वीर फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' की है। इसमें उर्वशी अर्बन शहर की सेमी-अर्बन लड़की बनी हैं, जिसने अपनी जिंदगी में सबकुछ किया है लेकिन सेक्स नहीं किया। भानुप्रिया की दोस्त उसे लड़कों के साथ अफेयर और बाकी बातों पर टिप्स देती है।

 

ऐसे ही उसकी मुलाकात गौतम के किरदार से होती है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म वर्जिन भानुप्रिया को अजय लोहन ने बनाया है। ये जी 5 पर 16 जुलाई को रिलीज होगी।

 

यह पढ़ें....रेलवे अंडरपास में भरा पानी, घंटो फंसे रहे परिवार समेत पूर्व ब्लॉक प्रमुख, ऐसे बची जान

बता दें कि गौतम गुलाटी को रियलिटी शो बिग बॉस से पहचान मिली थी। उन्होंने अपने दम पर इस शो को जीतकर सभी को अपना फैन बना लिया था। वहीं उर्वशी 'हेट स्टोरी 4', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' और 'सनम रे' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Tags:    

Similar News