×

रेलवे अंडरपास में भरा पानी, घंटो फंसे रहे परिवार समेत पूर्व ब्लॉक प्रमुख, ऐसे बची जान

मानव रहित रेलवे क्रासिंगों पर आये दिन होने वाली दुर्घटनाओ को देखते हुए अंडरपास बनाने का का कार्य किया जारहा है। वहीं बारिश में अंडर पास का प्रयोग लोगों के...

Newstrack
Published on: 4 July 2020 6:20 PM GMT
रेलवे अंडरपास में भरा पानी, घंटो फंसे रहे परिवार समेत पूर्व ब्लॉक प्रमुख, ऐसे बची जान
X

मऊ: मानव रहित रेलवे क्रासिंगों पर आये दिन होने वाली दुर्घटनाओ को देखते हुए अंडरपास बनाने का का कार्य किया जारहा है। वहीं बारिश में अंडरपास का प्रयोग लोगों के लिये मुसीबत का सबब बन गया है। ताजा मामला मऊ से वाराणसी भटनी रेलखंड स्थित परदहां ब्लाक के कुसमौर रेलवे क्रासिंग के पास का है।

ये भी पढ़ें: बेटी की ससुराल शिकायत करने पहुंचे सास-ससुर, तो दामाद ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

पानी में आधे से अधिक डूब गई स्कार्पियो

यहां पर बने नये रेलवे अंडरपास में बारिश का पानी भर जाने से आज सुबह लगभग आठ बजे के करीब गाजीपुर जनपद के देवकली ब्लाक के पुर्व ब्लाक प्रमुख मोती चंद्र पासवान सपरिवार रिस्तेदार के यहां जा रहे थे। जब वह कुसमौर रेलवे अंडरपास पास में पहुचें तो अंडरपास में अधिक पानी भरे होने का अंदाजा नहीं लगा सके। जैसे ही स्कार्पियो वाहन अंडरपास में भरे पानी के बीचोबीच पहुंचा, गाड़ी पानी में आधे से अधिक डूब गई। तथा पानी के बीचोबीच गाड़ी बंद हो गई। साथ ही गाड़ी में पुरी तरह से पानी भर गया।

ये भी पढ़ें: खतरे में योगी कैबिनेट: एक के बाद एक मंत्री कोरोना पॉजिटिव, लिस्ट में ये भी शामिल

एक घंटे से अधिक समय तक पानी में फसे रहे

पुर्व ब्लाक प्रमुख मोतु चंद्र पासवान लगभग एक घंटे से अधिक समय तक उसी तरह पानी में फसे रहे। स्थानीय लोगों ने पास के खेत में जुताई कर रहे ट्रैक्टर को मंगा कर वाहन को.टोचन कर पानी से बाहर निकाला। मोतीचंद ने कहा कि रेलवे अंडरपास में भरे पानी की निकासी की व्यवस्था रेलवे के संबंधित अधिकारियों को तत्काल करनी चाहिए। जिससे लोगों को सुविधा मिल सके।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/07/WhatsApp-Video-2020-07-04-at-10.13.06-PM.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: कोविड-19 रोकेगा UP के ये खास अभियान, डीएम ने दिए निर्देश, ऐसे होगा काम

तानाशाह किम जोंग ने ट्रंप को दिया झटका, अमेरिका का ये प्लान किया फेल

नेपाल में ओली को दो दिन की राहत, अब सोमवार को होगा पीएम की किस्मत का फैसला

मऊ से आसिफ रिजवी की रिपोर्ट

Newstrack

Newstrack

Next Story