Urvashi Rautela Private Video: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और उनके मैनेजर का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक

Urvashi Rautela Manager Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने मैनेजर से बात कर रही हैं।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-18 07:49 GMT

Urvashi Rautela Private Video (Image- Social Media)

Urvashi Rautela Private Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video)  का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले कल Urvashi Rautela का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। तो वहीं आज फिर Urvashi Rautela का उनके मैनेजर के साथ प्राइवेट बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो इस समय सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। 

उर्वशी रौतेला मैनेजर प्राइवेट वीडियो वायरल (Urvashi Rautela Manager Private Video Viral)-

Full View

बॉलीवुड एक्ट्रेल उर्वशी रौतेला एक इस समय लगातार दो दिनों से प्राइवेट वीडियो वायरल (Urvashi Rautela  Private Viral Instagram) हो रहा है। आज Urvashi Rautela का Private Video तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने मैनेजर संग बातचीत कर रही हैं। जैसा की आप इस वीडियो में देख सकते हैं। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि Urvashi Rautela अपने मैनेजर से बोल रही हैं कि तुमने वो वीडियो देखा जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये कैसे हो गया, इसपर मैनेजर बोलता है कि हम इसके बारे में पता कर रहे हैं और इंटरनेट से हटाने की कोशिश कर रहे हैं। जैसे ही आप 19 जुलाई को आ जाती हैं। हम कुछ करते हैं। इस पर Urvashi Rautela  बोलती हैं क्यूं तो मैनेजर बोलता है क्यू का, जैसा की आप Urvashi Rautela और उनके मैनेजर के बीच की बताचीत इस वीडयो में सुन सकते हैं। 

Urvashi Rautela के इस वायरल वीडियो को लोग पीआर स्टंट बता रहे हैं। तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि Urvashi Rautela की कोई फिल्म रिलीज होने वाली है। जिसका ये एक क्लिप है। जिसके बारे में शायद 19 जुलाई को पता चलेगा। क्योंकि Urvashi Rautela का जो  Private Video वायरल हो रहा है। उसमें वो मंगलसूत्र पहनी हुई नजर आ रही है। जिससे क्लियर होता है कि ये सिर्फ एक पीआर स्टंट हैं। 

Tags:    

Similar News