वेब सीरीज 'Inspector Avinash' के सेट पर बड़ा हादसा, शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग

वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' के साइट पर बड़ी घटना की खबर सामने आ रही है । इंस्पेक्टर अविनाश के सेट पर आग लगने से हादसा हो गया ।

Written By :  Anshul Thakur
Published By :  Monika
Update: 2021-07-18 01:09 GMT

उर्वशी रौतेला और रणदीप हुड्डा की फिल्म इंस्पेक्टर अविनाश (फोटो : सोशल मीडिया )

Urvashi Rautela and Randeep Hooda starrer Inspector Avinash: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' (Randeep Hooda) के साइट पर बड़ी घटना की खबर सामने आ रही है । इंस्पेक्टर अविनाश के सेट पर आग लगने से हादसा हो गया । गनीमत रही कि इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है । जानकारों की मानें तो यह हादसा शॉर्ट सर्किट (Short Circuit) के कारण हुआ है ।

'इंस्पेक्टर अविनाश' की साइट मुंबई के गोरेगांव में फिल्म सिटी (Filmcity) में लगा हुआ है । भारी बारिश के कारण यहां शॉर्ट सर्किट हो गया । जिसके चलते सेट पर आग लग गई । आग लगने से वेब सीरीज की कास्ट और क्रू के बीच अफरा तफरी मच गई थी । लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है ।

जानकारी के अनुसार, सेट पर आग लगने के दौरान वहां एक कोर्ट रूम सीन शूट किया जा रहा था । बताया गया है कि आज से करीब 1 हफ्ते पहले सीरीज के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू हुई थी ।

मुख्य स्टार कास्ट

इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज (Crime Thriller) 'इंस्पेक्टर अविनाश' का निर्देशन डायरेक्टर नीरज पाठक (Neeraj Pathak) कर रहे हैं । वहीं इस वेब सीरीज की मुख्य स्टार कास्ट में उर्वशी रौतेला और रणदीप हुड्डा है । इस वेब सीरीज उर्वशी पहली बार रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी । वह इस प्रोजेक्ट के लिए वह काफी एक्साइटेड हैं ।

बड़े स्तर बन रही वेब सीरीज 

इस वेब सीरीज को बहुत बड़े स्तर पर बनाया जा रहा है। मुंबई की फिल्म सिटी से पहले सीरीज की शूटिंग चंबल घाटी (Shooting in Chambal) में भी हुई है। उस दौरान डकैतों की गैंगवार और पुलिस के बीच मुठभेड़ को शूट किया गया था। उस वक्त भी फिल्म सेट पर एक हादसा हुआ था। उस दौरान फिल्म के अभिनेता मिट्टी के टीले से फिसल गए थे। जिसकी वजह से उन्हें सूट भी आई थीं।

Tags:    

Similar News