Valentine's Day: करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश के लिए शेयर की अपनी फीलिंग्स, फैंस बोले 'आशिक वाला कैप्शन'

Valentine's Day: टेलीविज़न एक्टर करण कुंद्रा ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के लिए बेहद प्यारा मेसेज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

Update: 2023-02-14 11:32 GMT

Valentine's Day (Image Credit-Social Media)

Valentine's Day: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश फ़िलहाल टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। ये कपल कभी भी एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को जताने का कोई मौका नहीं छोड़ता। फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों और वीडियोस पर रियेक्ट करते रहते हैं। वहीँ वैलेंटाइन डे के मौके पर करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर कीं और अपनी गर्लफ्रेंड के लिए सबसे प्यारा मैसेज लिखा। फैंस ने कपल की खूब तारीफ कर रहे हैं। साथ ही अपने दिल की बात इस तरह खुलकर कहने के लिए फैंस करण की सराहना कर रहे हैं। आइये जानते हैं कि आखिर करण ने क्या लिखा वेलेंटाइन डे पर तेजस्वी प्रकाश के लिए।

करण कुंद्रा ने शेयर किया तेजस्वी प्रकाश के लिए वेलेंटाइन डे पर मेसेज

पहली तस्वीर में, तेजस्वी मुस्करा रही हैं क्योंकि करण उन्हें किस कर रहे हैं, और दूसरी तस्वीरों में उन्हें एक साथ गले मिलते और पोज़ देते हुए दिखाया गया है। कैप्शन में लिखा है, ''तेरी छोटी छोटी खुशियां..तेरे फजूल के ड्रामा..तेरा हक जताने का तारीका..तेरे शानदार पैमाने के शक..तेरे छोटे मोटे सपने और मेरे बड़े बड़े जवाब..तेरी अजीब दास्तान ने जीना सिखा दिया इस फकीर को..!" कमेंट सेक्शन फैंस के रिएक्शंस और कमैंट्स से भरा हुआ है। एक फैन ने लिखा है, "ये बहुत प्यारा है!मेजर कपल गोल्स !!" एक और फैन ने लिखा, “हाये !!!! पूरा आशिक वाला कैप्शन!”

आपको बता दें तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा पहली बार बिग बॉस 15 में मिले थे और तब से ये कपल एक-दूसरे के प्यार में पागल है। कई लोगों ने भविष्यवाणी की थी कि शो खत्म होने के बाद उनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ेगा, लेकिन उन्होंने सभी को गलत साबित कर दिया। उन्हें 'तेजरण' के रूप में जाना जाता है, कपल हमें ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह पर एक दूसरे के साथ अक्सर दिख जाते है। तेजस्वी बिग बॉस 15 की विनर थीं, जबकि करण दूसरे रनर-अप के रूप में रहे थे।

करण कुंद्रा ने 2009 में लोकप्रिय शो कितनी मोहब्बत है के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद करण ने कुछ लोकप्रिय शो जैसे गुमराह - एंड ऑफ इनोसेंस और लव स्कूल को होस्ट किया, और एमटीवी के रियलिटी शो रोडीज़ में गैंग लीडर्स में से एक भी थे। उन्होंने बिग बॉस 15 में भी भाग लिया था। फिलहाल वो 13 फरवरी को कलर्स पर उनके नवीनतम टेलीविजन शो तेरे इश्क में घायल में दिखाई दे रहे हैं। इस शो में गशमीर महाजनी और रीम शेख भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Tags:    

Similar News