Atlee Kumar की फिल्म में काम करेंगे Varun Dhawan, शुरू हुई शूटिंग, पढ़ें पूरी डिटेल

Varun Dhawan New Film VD 18: साउथ डायरेक्टर एटली कुमार ने खुद वरुण धवन के साथ काम करने की खबर पर मुहर लगा दी है, साथ ही फिल्म से जुड़ी कई और जानकारी भी साझा की है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-14 10:56 GMT

Varun Dhawan New Film VD 18 (Photo- Social Media)

Varun Dhawan New Film VD 18: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को लेकर काफी लंबे समय से खबरें आ रहीं हैं कि वह साउथ निर्देशक एटली कुमार संग एक फिल्म करने वाले हैं। वरुण धवन और एटली कुमार की इस फिल्म को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबरें सामने आ रहीं थीं, हालांकि अबतक मेकर्स की ओर से किसी भी खबर को कन्फर्म नहीं किया गया था, लेकिन अब जाकर साउथ डायरेक्टर एटली कुमार ने खुद वरुण धवन के साथ काम करने की खबर पर मुहर लगा दी है, साथ ही फिल्म से जुड़ी कई और जानकारी भी साझा की है।

वरुण धवन संग एटली कुमार ने मिलाया हाथ

वरुण धवन और एटली कुमार की इस फिल्म का नाम अभी तो फिलहाल "VD 18" ही रखा गया है, लेकिन एटली ने बताया की जल्द ही फिल्म के नए टाइटल का ऐलान किया जाएगा। वहीं अब आपको एक और दिलचस्प बात बताएं तो दरअसल एटली कुमार इस फिल्म का निर्देशन नहीं कर रहें हैं, बल्कि वह फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

Full View

शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

वरुण धवन की इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। प्रोड्यूसर एटली कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और बताया कि मकर संक्रान्ति के खास अवसर पर फिल्म का आज मुहूर्त पूजन किया गया। एटली ने वीडियो शेयर कर लिखा, "इस प्रोजेक्ट पर कृपया आप लोग अपना आशीर्वाद बनाए रखें, जो हमारे दिल के बेहद करीब है। बहुत ही जल्द एक्साइटिंग न्यूज आने वाली है।"

वरुण धवन संग ये अभिनेत्री आएंगी नजर

वरुण धवन एटली कुमार की फिल्म में नजर आएंगे, इस खबर पर पहले ही मुहर लग चुकी थी, और अब इसका भी खुलासा कर दिया गया है कि वरुण धवन के अपोजिट कौन सी अदाकारा नजर आएंगी। तो हम आपको बता दें कि वरुण धवन के साथ फिल्म में कीर्ति सुरेश और वामिका गाबी भी लीड रोल में हैं। वहीं A. Kaleeswaran फिल्म का निर्देशन करेंगे, यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है।



 


Tags:    

Similar News