Varun Dhawan Daughter: चल गया पता, वरुण या नताशा जानिए किससे मिलती है बिटिया रानी की शक्ल

Varun Dhawan Natasha Daughter Photo: पता चल चुका है कि वरुण धवन की बेटी का चेहरा मम्मी या पापा में से किसी अधिक मिलता है। आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-06 13:01 GMT

Varun Dhawan Natasha Daughter Photo (Photo- Social Media)

Varun Dhawan Natasha Daughter Photo: वरुण धवन इन दिनों लगातार चर्चा में हैं, क्योंकि इस वक्त उनकी पाइपलाइन में कई फिल्में हैं और आए दिन उनकी फिल्मों से जुड़ी तमाम तरह की अपडेट सामने आती रहती हैं। वरुण धवन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों का हिस्सा बनें रहते हैं, और इस समय वे अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ही खबरों में हैं, दरअसल वरुण धवन की बेटी की चर्चा होने लगी है, जी हां! दरअसल पता चल चुका है कि वरुण धवन की बेटी का चेहरा मम्मी या पापा में से किसी अधिक मिलता है। आइए बताते हैं।

वरुण धवन और नताशा दलाल की बेटी की फोटो

वरुण धवन कुछ महीने पहले ही एक बेटी के पिता बनें हैं, उनकी पत्नी नताशा दलाल ने 3 जून को एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया था। वरुण ने सोशल मीडिया के जरिए यह गुड न्यूज अपने चाहने वालों को दी थी, तब से वरुण के फैंस इसी इंतजार में हैं कि वरुण धवन और नताशा अपनी लाडली बिटिया रानी की झलक कब दिखाएंगे, दो महीने से अधिक का समय हो चुका है, लेकिन अब तक वरुण धवन की बेटी की तस्वीर सामने नहीं आई है, लेकिन इसी बीच यह पता चल गया है कि वरुण और नताशा की बेटी गई किस पर है।


दरअसल वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन ने रिवील किया है कि आखिरकार वरुण और नताशा की बेटी की शक्ल किससे मिलती है। वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन अपना बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं, वे "बिनी एंड फैमिली" फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं हैं। अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अंजिनी धवन ने वरुण धवन की बेटी के बारे में बात की। अंजिनी धवन ने बताया कि वरुण धवन और नताशा दलाल की बेटी बिलकुल भैया (वरुण धवन) की तरह दिखती है।

जून महीने में वरुण धवन के घर आई थी लक्ष्मी

वरुण धवन ने अपने बचपन के प्यार नताशा दलाल से 2021 हैं शादी रचाई थी, शादी के दो साल बाद नताशा और वरुण के घर एक बच्ची का जन्म हुआ है, जिसका ना तो चेहरा रिवील किया गया है और ना ही नाम। नताशा ने इसी साल 3 जून को एक बेटी को जन्म दिया था। अब फैंस को उस पल का इंतजार है, जब वरुण अपनी लाडली बिटिया रानी का चेहरा दिखायेंगे।

Tags:    

Similar News