Bigg Boss OTT 3 में जानिए किस कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहें हैं Vicky Bhaiya

Bigg Boss OTT 3 : बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विक्की भैया ने भी खुलासा कर दिया है कि वे किसे सपोर्ट कर रहें हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-26 10:25 GMT

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू होते ही धमाल मचाए हुए है, इस बार शो में जितने भी कंटेस्टेंट्स आए हुए हैं, सभी एक से बढ़कर एक हैं, इस वजह से सभी सुर्खियों में बने हुए हैं। 21 जून से बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन की शुरुआत हुई है, ऐसे में अभी ये कह पाना मुश्किल है कि कौन सा खिलाड़ी शो का विनर बन सकता है, लेकिन अब कुछ सेलिब्रिटी के रिस्पॉन्स सामने आने लगे हैं कि वे किसे शो जीतते हुए देखना चाहते हैं। जी हां! बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विक्की भैया ने भी खुलासा कर दिया है कि वे किसे सपोर्ट कर रहें हैं।

विक्की भैया को पसंद आया ये कंटेस्टेंट (Vicky Jain On Bigg Boss OTT 3)

बिग बॉस ओटीटी 3 सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, दर्शक अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहें हैं, और जिसका गेम लोगों को पसंद नहीं आ रहा है, उसे ट्रोल भी कर रहें हैं। वहीं अब विक्की कौशल ने भी बिग बॉस ओटीटी 3 के दो कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा किया है, जिसका गेम विक्की भैया को पसंद आ रहा है।


विक्की जैन यानी कि आप सबके फेवरेट विक्की भैया का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह "बिग बॉस ओटीटी 3" पर अपनी राय साझा करते नजर आ रहें हैं। विक्की जैन से पूछा गया कि वे बिग बॉस ओटीटी 3 में किस कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहें हैं, इसके जवाब में विक्की भैया ने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि कि रणवीर शौरी अच्छा खेल रहें हैं और सना भी अच्छा खेल रहीं हैं।" विक्की जैन की इस बात से साफ है कि इन दोनों कंटेस्टेंट को ही विक्की जैन सपोर्ट कर रहें हैं।

विक्की जैन वर्कफ्रंट (Vicky Jain Show)

विक्की जैन को देश भर में पहचान "बिग बॉस" की वजह से मिली, वह "बिग बॉस 17" का हिस्सा बनें थे, उनके साथ उनकी पत्नी अंकित लोखंडे भी गईं थीं। विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रिश्ता बिग बॉस के घर में ऑलमोस्ट टूटने के कगार पर पहुंच चुका था, लेकिन अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। विक्की जैन के गेम को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, जिसकी वजह से वह टॉप 5 में अपनी जगह बना लिए थे, लेकिन इसके बाद वह बाहर हो गए थे। इन दिनों विक्की भैया कॉमेडी शो "Laughter Chefs" में नजर आ रहें हैं।

Tags:    

Similar News