Chhava Release Date: विक्की कौशन बने छत्रपति संभाजी महाराज, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Chhava Movie Release Date: Vicky Kaushal व Rashmika Mandanna की अपकमिंग ऐतिहासिक ड्रामा छावा में विक्की कौशल बने छत्रपति संभाजी महाराज, जानिए रिलीज डेट

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-04-24 11:00 GMT

Vicky Kaushal Upcoming Movie Chhava Release Date

Vicky Kaushal Upcoming Movie Chhava Release Date: विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म में संभाजी महाराज का किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म इतिहास पर आधारित हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई हैं। तो वहीं इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ रश्मिका मंधाना नजर आने वाली हैं। 'छावा' का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। आज विक्की कौशल की फिल्म छावा के सेट से उनका पहला लुक सामने आया हैं। जिसमें विक्की कौशल को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनका ये किरदार एकदम रियल हो। विक्की कौशल अक्सर अपने बेहतरीन एक्टिंग की वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं। बता दे कि Vicky Kaushal अपनी अपकमिंग फिल्म Chhava से दर्शकों को इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं। विक्की कौशल के लुक को देखने के बाद फैंस को विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म छावा के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार हैं। चलिए जानते हैंं कि विक्की कौशल की फिल्म Chhava कब रिलीज होगी। 

विक्की कौशल की फिल्म छावा का फर्स्ट लुक हुआ ऑउट (First look of Vicky Kaushal's film Chhaava is out)-

बता दे कि छावा के सेट से Vicky Kaushal की तस्वीरें लीक हुई हैं। जिसमें विक्की कौशल एकदम अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर पर वायरल हुई तस्वीरों में विक्की लंबी दाढ़ी-मूंछों व लंबे बालों वाले लुक में नजर आ रहे हैं। माथे पर चंदन, कानों में भारी कुंडल और गले में रूद्राक्ष की माला पहने विक्की का ये वॉरियर लुक दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा हैं। बता दे कि फिल्म छावा के लिए विक्की कौशल ने अपना 25 किलो तक वजन बढ़ाया हैं। उन्होंने फिल्म में संभाजी महाराज (Chhatrapati Sambhaji Maharaj) के किरदार को निभाने के लिए अपने फिजिक पर बहुत काम किया है। 

छावा फिल्म कास्ट (Chhaava Movie Cast)-

बता दे कि लक्ष्मण उतेकर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म छावा में विक्की के साथ रश्मिका मंधाना (Rashmika Manddana) नजर आने वाली हैं। छावा का प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने अपने बैनर मैडडॉक्स फिल्म के तले बना रहे हैं।  

विक्की कौशल फिल्म छावा कब रिलीज होगी? (Vicky Kaushal Film Chhava Release Date)-

विक्की कौशल व रश्मिका मंधाना की फिल्म छावा सिनेमाघरों में इस साल के अंत में यानि 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी। 

छावा फिल्म की कहानी क्या है? (Chhaava Movie Story In Hindi)-

'छावा' एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें विक्की मराठा साम्राज्य के संस्थापक और महान योद्धा राजा, छत्रपति शिवाजी महाराज के सबसे बड़े बेटे छत्रपति संभाजी महाराज के किरदार में नजर आएंगे। तो वहीं, रश्मिका संभाजी महाराज की पत्नी येसुबाई भोंसले के रूप में दिखाई देंगी।

Tags:    

Similar News