Chhaava Teaser Out: संभाजी महाराज की भूमिका में छा गये विक्की कौशल छावा का टीज़र जारी

Chhaava Teaser Review: विक्की कौशल की ऐतिहासिक फिल्म छावा का टीजर आज जारी कर दिया गया है, चलिए जानते हैं कि कैसा है विक्की कौशल की फिल्म छावा का टीजर

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-19 05:57 GMT

Vicky Kaushal Movie Chhaava Teaser Out (Image- Social Media) 

Chhaava Teaser Out: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और रश्मिका मंधाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म छावा काफी दिनों से चर्चाओं में हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक काफी पहले ही लीक हो गया था। जिसमें विक्की कौशल संभाजी महाराज के किरदार में नजर आएं थे। तो वहीं अब जाकर फिल्म का टीजर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। इससे पहले फिल्म का टीजर सिनेमाघरों में स्त्री 2 (Stree 2 Movie) के साथ रिलीज किया जा चुका है। 

विक्की कौशल मूवी छावा टीजर रिव्यू (Vicky Kaushal Movie Chhaava Teaser Review In Hindi)-


Full View


 विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म छावा (Chhaava Movie) का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के टीजर में Vicky Kaushal छत्रपति शिवाजी महाराज के बड़े बेटे छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार में नजर आएंगे। विक्की कौशल की फिल्म छावा में संभाजी महाराज की वीरता,साहस, बलिदान और सैन्य रणनीतियों के अलावा पत्नी के साथ उनकी मार्मिक प्रेम कहानी भी पेश की गई है। फिल्म में रश्मिका मंदाना संभाजी महाराज की पत्नी येसूबाई भोंसले की भूमिका में हैं। फिल्म का टीजर (Chhaava Movie) काफी धमाकेदार है। जिसमें संभाजी महाराज के किरदार में विक्की कौशल काफी जंच रहे हैं। फिल्म का टीजर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। अब दर्शकों के मन में फिल्म के टीजर के साथ ही फिल्म के रिलीज को लेकर उत्साह बढ़ गया है। 

छावा मूवी कब रिलीज होगी (Vicky Kaushal Movie Chhaava Release Date)-

विक्की कौशल (Vicky Kaushal Chhaava Movie) की फिल्म छावा (Chhaava Movie) की शूटिंग शुरू हो गई है। ये खबरें तो काफी पहले ही सोशल मीडिया पर आ गई थी। जिसके साथ ही विक्की कौशल का फर्स्ट लुक भी संभाजी महाराज के किरदर में लीक हो गया था। जिसके बाद से फैंस को फिल्म के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार था। बता देकि विक्की कौशल, रश्मिका मंधाना की फिल्म छावा इस साल के अंत में यानि 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Tags:    

Similar News