Vijay Deverakonda की अपकमिंग फिल्म Liger का गाना 'वाट लगा देंगे' हुआ रिलीज, मुम्बइया स्टाइल में नजर आये एक्टर

Liger: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म लाइगर (Liger) का एक और गाना रिलीज़ हो गया है। फिल्म लाइगर का गाना 'वाट लगा देंगे' सामने आ गया है।

Update: 2022-07-29 12:32 GMT

Liger New Song Released  (Image Credit-Social Media)

Liger: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म लाइगर (Liger) का एक और गाना रिलीज़ हो गया है। फिल्म लाइगर का गाना 'वाट लगा देंगे' सामने आ गया है। वहीँ फिल्म के प्रमोशन में दोनों सितारे यानि विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे काफी ज़ोर शोर से जुटे हैं। फिल्म के कई दिन से चर्चे हैं और लोगों के बीच इस फिल्म का काफी क्रेज बना हुआ है। वहीँ इसका गाना 'वाट लगा देंगे' लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

1 मिनट 26 सेकंड के वीडियो में आपको विजय देवरकोंडा का बेहतरीन लुक देखने को मिलेगा। वहीँ साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा इस गाने में मुंबइया स्टाइल में नज़र आ रहे हैं और सबकी वाट लगाते नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म का ये गाना 'वाट लगा देंगे' (Waat Laga Denge)  एक बेहतरीन हिट सांग साबित हो रहा है। वीडियो में लोगों की बड़ी भीड़ सड़कों पर उतरते हुए और दिल खोलकर नाचते हुए दिखाई दे रही है।

Full View

आपको बता दें लाइगर का नया गाना 'वात लगा दूंगा' शुक्रवार को रिलीज हुआ और गाने की छोटी क्लिप में फिल्म के लीड हीरो विजय देवरकोंडा ने 'हम भारतीय हैं' की घोषणा की। गाने को 'मैसी नंबर' बताया जा रहा है। वीडियो में विजय के लाइगर देश के लिए खेलते हुए रिंग में अपने प्रतिद्वंद्वी का पीछा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अखाड़े में जाते ही वो झंडे के साथ गर्व से पोज देते हैं। ये फिल्म का दूसरा गाना है जो रिलीज़ हुआ है । इससे पहले, 'अकड़ी पकड़ी' गाना जो डांस नंबर था रिलीज़ हुआ था , जिसमें अनन्या पांडे भी थीं। फिल्म का ट्रेलर पिछले हफ्ते रिलीज किया गया था और विजय के फैंस ने इसे काफी एन्जॉय किया था। फिल्म लाइगर से विजय बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं । धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म हिंदी और तेलुगु दोनों में रिलीज होगी। फिल्म में माइक टायसन, राम्या कृष्णन, रोनित रॉय भी हैं और ये फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।

गौरतलब है कि विजय ने अपनी तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिट होने के बाद काफी पॉपुलैरिटी हासिल की। कॉफ़ी विद करण में भी विजय अब दिखाई देने वाले हैं। वो शो के लेटेस्ट एपिसोड में अनन्या पांडेय के साथ दिखेंगे।

Tags:    

Similar News