Siddharth Mallya Marriage: क्या आपने देखी विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ की शादी की फोटोज?

Siddharth Mallya Wedding Photos: आइए आपको भी सिद्धार्थ माल्या और जैस्मिन की शादी की कुछ फोटोज दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-23 10:22 GMT

Siddharth Mallya Wedding Photos: विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या की शादी की चर्चाएं पिछले काफी दिनों से हो रहीं हैं, वहीं अब लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी भी हो चुकी है, जी हां! सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ माल्या की शादी की तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें सिद्धार्थ अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन संग क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी करते नजर आ रहें हैं। आइए आपको भी सिद्धार्थ माल्या और विजय माल्या की शादी की कुछ फोटोज दिखाते हैं।

वायरल हुई सिद्धार्थ माल्या और जैस्मिन की शादी की फोटोज (
Siddharth Mallya Jasmine Wedding Photos)

भारत छोड़ भाग चुके विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या की शादी हो चुकी है, पिछले कुछ दिनों से सिद्धार्थ माल्या अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में थे और अब उनकी शादी की तस्वीरें भी सामने आ गईं हैं। सिद्धार्थ ने खुद अपनी शादी को तस्वीरें साझा की हैं, जो बेहद ही खूबसूरत हैं। सिद्धार्थ और जैस्मिन की शादी की तस्वीरों की बात करें तो उन तस्वीरों में सिद्धार्थ की दुल्हनिया ने व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ है, जबकि सिद्धार्थ ब्लैक कलर का सूट बूट में बेहद हैंडसम लग रहें हैं। सिद्धार्थ और जैस्मिन की शादी की तस्वीरों में बहुत ही कम लोग दिखाई दे रहें हैं, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि सिद्धार्थ और जैस्मिन ने अपनी शादी में बेहद ही करीबी दोस्तों को ही इनवाइट किया था|

साल 2023 में जैस्मिन को किया था प्रपोज (Siddharth Mallya Jasmin)

सिद्धार्थ माल्या ने जैस्मिन के साथ लंदन में क्रिश्चियन रिवाज से शादी रचाई। वहीं बताते चलें कि सिद्धार्थ ने पिछले साल ही अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन को प्रपोज किया था, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं। सिद्धार्थ और जैस्मिन अक्सर ही एक-दूसरे के लिए प्यार भरे पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं।


इन एक्ट्रेस संग जुड़ चुका हुआ सिद्धार्थ माल्या का नाम (
Siddharth Mallya Relationship)

सिद्धार्थ माल्या अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं, जी हां! बॉलीवुड की कई हसीनाओं संग सिद्धार्थ माल्या का नाम जुड़ चुका है। सबसे पहले तो दीपिका पादुकोण संग सिद्धार्थ माल्या का रिश्ता चर्चा में रह चुका है, लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर कोई बयान नहीं दिया। इसके साथ ही सिद्धार्थ माल्या का नाम अनुष्का शर्मा के साथ भी जुड़ चुका है।

Tags:    

Similar News