Vikram Vedha : ऋतिक रोशन के 48वें जन्मदिन पर मेकर्स ने दिया उन्हें बेहतरीन उपहार, विक्रम वेधा का फर्स्ट लुक जारी

विक्रम वेधा से ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। अभिनेता ने तमिल सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक में वेधा की भूमिका निभाई है।

Written By :  Priya Singh
Update: 2022-01-10 05:18 GMT

Vikram Vedha : ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का फर्स्ट लुक आज यानी 10 जनवरी को उनके 48वें जन्मदिन पर जारी किया गया। वह सुपरहिट तमिल फिल्म के रीमेक में वेधा की भूमिका निभा रहे हैं। ऋतिक रोशन के फैंस इस खुलासे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता आज 48 साल के हो गए हैं। फिल्म में वेधा की भूमिका निभाने वाले अभिनेता को काले रंग के कुर्ते में देहाती लुक में देखा जा सकता है। मूल फिल्म में वेधा की भूमिका विजय सेतुपति ने निभाई थी।

फ़िल्म 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने पिछले साल अक्टूबर में विक्रम वेधा (Vikram Vedha) की शूटिंग शुरू की थी । विक्रम वेधा से ऋतिक रोशन का पहला लुक साझा करते हुए, निर्देशक जोड़ी पुष्कर-गायत्री ने लिखा, "यहाँ ऋतिक को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ! आपके साथ काम करके मन रोमांचित हो गया! आने वाले वर्ष के लिए शुभकामनाएं! वेधा का पहला लुक पेश करते हुए खुशी हो रही है। हैशटैग विक्रम वेधा (VikramVedha) में। फ़िल्म 30 सितंबर, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक दे रहा है।

फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ सैफ और राधिका आप्टे हैं

जानकारी के लिए बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 15 अक्टूबर, 2021 को दशहरे के शुभ दिन सुपरहिट तमिल फिल्म "विक्रम वेधा" (Vikram Vedha) के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू की थी। अभिनेता ने फिल्म के सेट पर अपने पहले दिन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। उसी दिन, फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी, वाई नॉट स्टूडियोज ने क्लिपबोर्ड की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "यह शुरू होता है! विक्रम वेधा की हिंदी रीमेक को निर्देशक जोड़ी पुष्कर-गायत्री द्वारा अभिनीत किया गया है, जिन्होंने मूल फिल्म का निर्देशन किया था, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में थे। विक्रम वेधा की हिंदी रीमेक 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ सैफ अली खान और राधिका आप्टे भी हैं।

विक्रम वेधा की कहानी प्राचीन लोककथा बैताल पचीसी से प्रेरित है

विक्रम वेधा एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो निर्देशक जोड़ी पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित है। मूल तमिल फ़िल्म में आर माधवन, विजय सेतुपति, श्रद्धा श्रीनाथ, कथिर और वरलक्ष्मी सरथकुमार ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। विक्रम वेधा की कहानी प्राचीन लोककथा बैताल पचीसी से प्रेरित है। एक पुलिस इंस्पेक्टर विक्रम है जो गैंगस्टर वेधा को मारने के मिशन पर निकल पड़ता है। वह खुद को छोड़ देता है और पुलिस वाले को कहानियां सुनाता है जो अच्छे और बुरे के बारे में उसकी धारणा को बदल देती है।

Tags:    

Similar News