Vikram Vedha Review: अगर जा रहे ऋतिक और सैफ स्टारर फिल्म विक्रम वेधा देखने, तो जान लीजिये फिल्म से जुडी ये अहम बातें

Vikram Vedha Review:ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी है। आइये जानते हैं फिल्म से जुडी कुछ खास बातें।

Update: 2022-09-30 04:26 GMT

Vikram Vedha Review (Image Credit-Social Media)

Vikram Vedha Review: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर और पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित फिल्म विक्रम वेधा आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी है। जहाँ इस फिल्म को लेकर मेकर्स और स्टार कास्ट सभी काफी उम्मीद लगाए हैं वहीँ फिल्म को लेकर लोगों की प्रतिक्रियां भी आनी शुरू हो गयी हैं। आइये जानते हैं फिल्म से जुडी कुछ खास बातें।

सोशल मीडिया पर हिट है फिल्म

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को स्क्रीन पर हिट हो गयी है। शुरुआती समीक्षाओं के अनुसार, ऐसा लगता है कि पुष्कर-गायत्री निर्देशित फिल्म आने वाले दिनों में दर्शकों के पक्ष में होगी और बॉक्स ऑफिस पर हावी होगी। सोशल मीडिया पहले ही विक्रम वेधा को 'ब्लॉकबस्टर' बता चुका है और दर्शक फिल्म में सैफ के किरदार को पसंद कर रहे हैं।

ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म की रीमेक है फिल्म

विक्रम वेधा के साथ तीन साल बाद वापसी कर रहे ऋतिक, फिल्म में उनका लुक रिलीज होने के बाद से ही चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस तथ्य के बावजूद कि फिल्म एक ही नाम की ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म की रीमेक है, ऋतिक ने कई मौकों पर दावा किया है कि दोनों फिल्में अलग हैं।

पोन्नियिन सेलवन 1 से भिड़ेगी विक्रम वेधा

विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस पर पोन्नियिन सेलवन 1 से भिड़ेगी। क्लैश के बारे में बात करते हुए, फिल्म के निर्देशक पुष्कर ने कहा, "पोन्नियिन सेलवन एक क्लासिक टेक्स्ट है, जो चोल साम्राज्य के दौरान स्थापित साज़िश की कहानी है। आप इसे हरा नहीं सकते। ये छह-खंड की किताब है जिसे मैंने पढ़ा। ये पाठ चेन्नई से बाहर आने वाले प्रत्येक लेखक के लिए एक प्रेरणा रहा है। हम अपना काम करते हैं और उन्होंने अपना काम किया है। आइए आशा करते हैं कि लोग जाकर दोनों फिल्में देखें। मुझे लगता है कि शुक्रवार-शनिवार या शनिवार-रविवार। मैं निश्चित रूप से उस फिल्म को देखने जा रहा हूँ।"

ये कलाकार भी है फिल्म का हिस्सा

फिल्म में जहाँ एक ओर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के नाम की चर्चा हो रही है वहीँ और भी कलाकार ऐसे हैं जो इस फिल्म में कमाल दिखने वाले हैं। फिल्म में राधिका आप्टे,रोहित शरफ़, शारिब हाशमा, योगिता बिहानी अहम किरदार में नज़र आएंगे।

Tags:    

Similar News