Bhojpuri Film: ये भोजपुरी एक्ट्रेस बनीं मोनालिसा की सौतन, तस्वीर देख हो जायेंगे शॉक्ड

Bhojpuri Film: भोजपुरी इंडस्ट्री पहले से ज्यादा लोगों के बीच पॉपुलर हो चुकी है, इसी बीच आज एक और नई भोजपुरी फिल्म का ऐलान कर दिया गया है, जिसका नाम "सौतन" है।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-09-28 09:53 GMT

Bhojpuri Film (Photo- Social Media)

Bhojpuri Film: भोजपुरी इंडस्ट्री पहले से ज्यादा लोगों के बीच पॉपुलर हो चुकी है, खासतौर पर इसके गाने दर्शकों के बीच जबरदस्त तहलका मचाते हैं। वहीं भोजपुरी की दुनिया में एक से एक फिल्में भी बनाई जा रहीं हैं, जिसे दर्शक बहुत ही चाव से देखते हैं, समय के साथ ही भोजपुरी फिल्मों की डिमांड भी बढ़ती ही जा रही है। इसी बीच आज भोजपुरी की हॉट अदाकारा मोनालिसा के पति विक्रांत की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसने हर किसी को शॉक्ड कर दिया है।

विक्रांत सिंह लाए मोनालिसा की सौतन

मोनालिसा और विक्रांत की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं, लेकिन अब विक्रांत ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने खुद सौतन लिखा हुआ है। दरअसल विक्रांत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर, अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है, जिसका नाम "सौतन" है। आइए आपको इस फिल्म से जुड़ी पूरी डिटेल बताते हैं।


फिल्म में ये कलाकार आयेंगे नजर

भोजपुरी की नई फिल्म "सौतन" के बारे में आपको डिटेल में बताएं तो इस फिल्म में अभिनेता विक्रांत सिंह के साथ संचिता बनर्जी नजर आएंगी। विक्रांत सिंह और संचिता बनर्जी ने खुद इस बात की जानकारी दी। विक्रांत सिंह ने संचिता के साथ एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन के जरिए फिल्म का ऐलान करते हुए लिखा, "सौतन।"

संचिता बनर्जी ने भी फिल्म की टीम के साथ एक तस्वीर शेयर की, और फिल्म से रिलेटेड जानकारी देते हुए लिखा, "हमारी नई फिल्म सौतन की शूटिंग शुरू हो गई है।" फिल्म का डायरेक्शन अजय झा कर रहें हैं जबकि प्रदीप भैया फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

फिल्म की स्क्रिप्ट लिए दिया पोज

विक्रांत सिंह द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो उसमें संचिता बनर्जी साड़ी पहने, मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर लगाए विक्रांत सिंह की पत्नी नजर आ रहीं हैं, वहीं विक्रांत सिंह ब्लैक टी शर्ट और पैंट पहने हाथ में स्क्रिप्ट लिए एकसाथ पोज दे रहें हैं। फोटो में दोनों एकसाथ बेहद प्यारे लग रहें हैं, ऐसे में अभी से ही इस जोड़ी को देख फैंस उतावले हो गए हैं और फिल्म के लिए बधाईयां दे रहे हैं।

Tags:    

Similar News