टिक टॉक की वापसी का जश्न कुछ इस तरह मना रही है रानी चटर्जी

अभिनेत्री रानी जो हर समय इंस्टाग्राम पर अपने फिटनेस की तस्वीरें साझा करती है, और हालही में उनका एक टीकटॉक वीडियो सामने आया है जिसमें वो हिंदी सिनेमा के एक लोक प्रिय गीत को गाते हुए और डांस करते हुए नजर आ रही हैं, जिस गाने की पंक्तियां है... बोझा मेरा क्या नाम रे, यह गाना फिल्म सीआईडी​​ (1956) का है,शकीला, देव आनंद और शमशाद बेगम ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है।

Update:2019-04-26 17:01 IST

मुंबई: भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री रानी चटर्जी, जो न केवल फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं, बल्कि फिटनेस के लिए भी उनका समर्पण है, का सक्रिय सोशल मीडिया पर अनुसरण है।

ये भी देखें:आपातकाल में जीवनदायनी संस्था NDRF एकेडमी अब नागपुर में भी: अधिकारी

अभिनेत्री रानी जो हर समय इंस्टाग्राम पर अपने फिटनेस की तस्वीरें साझा करती है। हालही में उनका एक टिक टॉक वीडियो सामने आया है जिसमें वो हिंदी सिनेमा के एक लोक प्रिय गीत को गाते हुए और डांस करते हुए नजर आ रही हैं, जिस गाने की पंक्तियां है... बोझा मेरा क्या नाम रे, यह गाना फिल्म सीआईडी​​ (1956) का है,शकीला, देव आनंद और शमशाद बेगम ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है।

विडियो को देख कर ऐसा लगता है कि टिक टॉक ऐप की वापसी से वह काफी खुश है और वो टिक टॉक की वापसी का जश्न मना रही है। वीडियो के साथ एक कैप्शन लिखा गया है, "#tik_tok, #back"

ये भी देखें:तो इस फिल्म में साथ आएंगे शाहरुख, सलमान और आमिर, यहाँ हुई तीनों की मुलाक़ात

रानी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें उनके प्रशंसक उनको देख कर काफी उत्साहित हैं और अभिनेत्री की सराहना कर रहे हैं। जिन्होंने भोजपुरी फिल्म उद्योग में अपने लिए एक जगह बनाई है।

रानी, ​​अन्य भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ (दिनेश लाल यादव), आम्रपाली और खेसारी लाल यादव के साथ हाल ही में कॉमेडी टीवी शो द कपिल शर्मा शो में दिखाई दीं।

Full View

Tags:    

Similar News