सलमान से भिड़ने वाले ये शख्स: खुद का है प्रोडक्शन हाउस, पैसा है बहुत

भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के बारे में तो आप जानते ही होंगे। मुकेश अंबानी की अमीरी के चर्चे हर जगह होते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बॉलीवुड अभिनेता (Actor) के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी अमीरी अंबानी से कम नहीं है।

Update: 2020-02-05 10:49 GMT

इंटरटेनमेंट डेस्क: भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के बारे में तो आप जानते ही होंगे। मुकेश अंबानी की अमीरी के चर्चे हर जगह होते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बॉलीवुड अभिनेता (Actor) के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी अमीरी अंबानी से कम नहीं है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विवेक ओबेरॉय के बारे में, जो अमीरी में किसी तरह से अंबानी से कम नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: डिफेंस एक्सपो में बोले PM मोदी, यूपी बनेगा सबसे बड़ा हब, बनेंगे रोजगार के अवसर

एक फिल्म के लिए इतने रुपए लेते हैं विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय फिल्म इंडस्ट्री से काफी समय से दूर चल रहे हैं, लेकिन आज भी फैन्स के बीच उनकी दिवानगी कम नहीं हुई है। विवेक आखिरी बार अपनी रिलीज फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में नजर आए थे। आपको बता दें कि एक्टर विवेक ओबेरॉय एक फिल्म करने के लिए लगभग 4 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लेते हैं।

सलमान खान के साथ हो चुके हैं कई विवाद

वहीं विवेक ओबेरॉय सलमान खान के साथ भी कई विवादों में फंस चुके हैं। दोनों के बीच कई बार तकरार देखी गई है। विवेक खुद एक प्रोडक्शन हाउस के मालिक भी हैं और इससे वह सालाना करोड़ों की कमाई करते हैं। आपको बता दें कि विवेक ओबेरॉय मौजूदा समय में 90 करोड़ संपत्ति के मालिक हैं। विवेक ओबेरॉय सोशल वर्क में भी हमेशा आगे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: नारियल में शराब: शराबियों ने नशे के लिए निकाला ऐसा जुगाड़, जानकर उड़ जाएंगे होश

इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने अपने फिल्मी करियर में क्रिश 3, ग्रांड मस्ती, ओमकारा, रक्त चरित्र, मस्ती, युवा, काल, साथिया, मस्ती, कृश 3, ओमकारा, और पीएम नरेंद्र मोदी जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

इस फिल्म में आने वाले हैं नजर

अगर बात करें विवेक ओबेरॉय के वर्क फ्रंट की तो वो जल्द ही फिल्म मुंबई सागा में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 19 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में विवेक के अलावा जॉन अब्राहम, सुनील शेट्टी और इमरान हाशमी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इस फिल्म को संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़ें: ट्रैफिक नियम को ठेंगा! BJP के ये विधायक मोटरसाइकिल पर निकले बिना हेलमेट

Tags:    

Similar News