Shahrukh Khan: शाहरुख खान करने जा रहे हैं दूसरी शादी, अपनी ही पत्नी के सामने इस हसीन एक्ट्रेस को किया प्रपोज

Shahrukh Khan: शाहरुख खान और गौरी खान का प्यार किसी से छूपा नहीं है, लेकिन फिर भी शाहरुख खान दूसरी शादी करना चाहते हैं। आइए आपको बताते हैं वह हसीना कौन है, जिस पर शाहरुख का दिल इस कदर आ गया है।

Update: 2023-07-26 10:51 GMT
Shah Rukh Khan (Image Credit: Instagram)

Shahrukh Khan: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को 'रोमांस किंग' यूं ही नहीं कहा जाता है, वह इंडस्ट्री के ऐसे स्टार हैं जिनके साथ हर एक्ट्रेस काम करना चाहती हैं और एक तरह से देखा जाए तो हर एक्ट्रेस संग उनकी केमिस्ट्री कमाल की होती है और सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी उनकी केमिस्ट्री अपनी पत्नी गौरी के साथ बेहद कमाल की है, लेकिन आखिर ऐसा क्या हो गया कि इतना प्यार करने वाली पत्नी होने के बाद भी शाहरुख खान किसी और से शादी करना चाहते हैं?

शादीशुदा होते हुए शाहरुख के चले कई अफेयर्स

शाहरुख खान और गौरी खान के प्यार के बारे में कौन नहीं जानता है! लेकिन यह बहुत कम लोग जानते होंगे कि शादीशुदा होने के बाद भी शाहरुख खान के कई अफेयर्स चले थे, जिसकी वजह से कई बार शाहरुख का घर टूटते हुए बचा है। दरअसल, यह बहुत पुरानी बात है जब शाहरुख खान का दिल एक एक्ट्रेस पर आ गया था और एक्टर ने अपनी पत्नी गौरी के सामने ही उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया था, जिससे गौरी का दिल टूट गया था।

जब शाहरुख ने गौरी के सामने किया किसी और को प्रपोज

दरअसल, शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया था। एक साथ काम करते-करते दोनों एक-दूसरे के इतने ज्यादा करीब आ गए थे कि इंडस्ट्री में दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगी थीं और एक बार तो शाहरुख ने सबके सामने प्रियंका को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। इसका एक वीडियो सोशल मीडिय पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें शाहरुख खान प्रियंका चोपड़ा को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज करते दिख रहे थे। दरअसल, एक इवेंट में शाहरुख खान इंग्लिश में 'मैरी मी मैरी मी' कहते हुए एक गाना गाते दिख रहे थे, जिस पर प्रियंका हौरानी से उन्हें देखती हैं और हंस देती हैं।'' हालांकि, यह एक मजाक था।

शाहरुख ने एक्सेप्ट की थी एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की बात

जिस समय शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'डॉन' में एक साथ काम कर रहे थे, तब दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। उस दौरान दोनों को कई बार क्लबों, पार्टियों और इवेंट में साथ घूमते हुए देखा गया था और एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने अपने अफेयर की बात को कबूल भी किया था। इस इंटरव्यू में जब शाहरुख से उनके और प्रियंका के अफेयर को लेकर सवाल किया गया था, तो उन्होंने कहा था- ''यह काफी गलत है बात है कि उस महिला के साथ सवाल किया गया, जिसके साथ मैंने काम किया था और उसे बिल्कुल भी सम्मान नहीं दिया गया, जिस तरह मैं उसे दिया करता था। वह मेरी दोस्त हैं और वह हमेशा मेरे सबसे करीब थी और हमेशा रहेंगी।'' हालांकि, इस इंटरव्यू में शाहरुख ने प्रियंका का नाम नहीं लिया था, लेकिन शाहरुख की बातों से यह साफ था कि वह प्रियंका की बात कर रहे थे। बता दें कि शाहरुख खान का प्रियंका चोपड़ा से पहले काजोल और जूही चावला संग भी नाम जुड़ चुका है। काजोल संग भी शाहरुख खान के अफेयर की चर्चा खूब हुई थी। हालांकि, एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने इस बात को नकार दिया था।

Full View

जब प्रियंका की वजह से टूटने वाला था शाहरुख का घर

रिपोर्ट्स की मानें, तो शाहरुख और प्रियंका के अफेयर की वजह से शाहरुख का घर टूटने वाला था और गौरी शाहरुख से अलग होने वाली थी, लेकिन फिर करण जौहर उनके बीच आए थे और गौरी को संभाला था। कहा तो यह भी जाता है कि करण की वजह से ही प्रियंका को बॉलीवुड से किनारे किया गया था, जिसके बाद प्रियंका हॉलीवुड में शिफ्ट हो गई थीं।

Tags:    

Similar News