अगल-बगल सलमान से शाहरुख तक सभी बड़े चेहरे मौजूद, कौन हैं बाबा सिद्दीकी ?

Kaun Hai Baba Siddique: बड़े बड़े नाम और बॉलीवुड स्टार पहुंचे बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में। सलमान-शाहरुख़ के अलावा कई बड़े बड़े स्टार हुए शामिल…

Newstrack :  Network
Update: 2022-04-19 04:55 GMT

Baba Siddique Iftar Party (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Baba Siddique Iftar Party: रमज़ान का पाक महीना चल रहा है और ऐसे में इफ्तार पार्टी भी ज़ोरों पर है। तो इसमें हमारा बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता है। बड़े बड़े नाम और बॉलीवुड स्टार पहुंचे बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में।

हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से लोग ऐसे हैं जिनका बॉलीवुड से कोई सीधा सम्बन्ध नहीं है फिर भी उनकी पार्टी या फंक्शन में कई बड़े बड़े स्टार्स दिख जाते हैं। ऐसे ही एक पार्टी हुई। बाबा सिद्दीकी की इस इफ्तार पार्टी (Baba Siddique Iftar Party) में सलमान खान (Salman Khan) से लेकर शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) तक कई बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार्स और टेलीविज़न की दुनिया के सितारे भी नज़र आये। लेकिन ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर ये बाबा सिद्दीकी हैं कौन। तो हम आपको बता देते हैं दरअसल बाबा सिद्दीकी का पूरा नाम बाबा जियाउद्दीन सिद्दीकी है।

बाबा सिद्दीकी काफी समय पहले से कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं। इसके बाद वो कई आंदोलनों से भी जुड़े। आपको बता दें कि बाबा सिद्दीकी अपने छात्र जीवन से ही कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए हैं। वो 3 बार कांग्रेस पार्टी से महाराष्ट्र विधानसभा में एमएलए भी रह चुके हैं। साथ ही कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद बाबा 2 बार म्युनसिपल कॉरपोरेटर के तौर पर काम भी कर चुके हैं। उन्हें मुंबई में जन नेता के रूप में जाना जाता है। वो हमेशा अपने एरिया के लोगों की मदद के लिए तैयार रहतें हैं। वो लोगों के बीच काफी प्रसिद्ध नेता के तौर पर काम करते आएं हैं। इतना ही नहीं बाबा सिद्दीकी ने अपने विधायक निधि का इस्तेमाल क्षेत्र के विकास कार्यों में किया जिसके वजह से जन मानस उनको काफी मानता है।

बाबा सिद्दीकी बॉलीवुड से लेकर राजनेताओं तक सभी को अपनी इफ्तार पार्टी का न्योता देते आएं हैं। और इसके चलते मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा भी बनने लगे। देखते ही देखते उनकी पार्टियों में कई बड़े बड़े नेता और अभिनेता शामिल होते चले गए। जिसमे मुख्य रूप से सलमान खान और शाहरुख़ खान का नाम आता है। आपको बता दें एक दिन पहले हुई बाबा की पार्टी में सलमान और शाहरुख के अलावा सोहेल खान, तमन्ना भाटिया, शहनाज गिल, शिल्पा शेट्टी, आयुष शर्मा और अर्पिता खान, सना खान, जय भानुशाली, रश्मि देसाई, करण सिंह ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह, संजय दत्त, हिना खान, मधुरिमा तुली, रकुल प्रीत सिंह, प्रतीक सहजपाल, ईशा गुप्ता, मोनालिसा, अरबाज खान, अंकिता लोखंडे जैसे बड़े सिलेब्रिटीज शामिल हुए।

कहते हैं जब सलमान खान और शाहरुख़ खान के बीच कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में किसी वजह से लड़ाई हो गयी थी तो काफी समय तक दोनों ने एक दूसरे से बातचीत नहीं की थी। लेकिन कुछ समय बाद बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में ही दोनों फिर से दोस्त बन गए। दोनों ने यहीं एक दूसरे को गले लगा कर सभी गीले शिकवे दूर कर लिए थे।

सलमान खान और बाबा सिद्दीकी के एक दूसरे से काफी अच्छे संबंध हैं। समाज सेवा के कार्यों में दोनों एक दूसरे का साथ देते भी नज़र आते हैं। साल 2020 और 2021 में हुए कोरोना लॉकडाउन के दौरान बाबा के बेटे जीशान सिद्दीकी ने सलमान खान की टीम के साथ जुड़कर न केवल भूखे लोगों के लिए खाने-पीने का इंतजाम किया बल्कि कोरोना की लहर में ऑक्सीजन से जूझते लोगों को भी मदद पहुंचाई थी।

Tags:    

Similar News