कौन हैं So Beautiful, so elegant, just looking like a wow कहने वाली महिला, बॉलीवुड सेलेब्स भी हो चुके हैं उसके दीवाने

Instagram Viral Reels: आपने यकीनन अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर कई बार "So Beautiful, so elegant, just looking like a wow" डायलाग को सुना लिया होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जिस महिला ने इस सेंटेंस को कहा, वो है कौन ?

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-11-05 11:29 GMT

Instagram Viral Reels (Photo- Social Media)

Instagram Viral Reels: सोशल मीडिया का क्रेज आजकल लोगों के बीच इस कदर है कि यदि कोई भी चीज वायरल होती है तो सिर्फ यूजर्स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी उस ट्रेंड का हिस्सा बन जाते हैं। वहीं अब तक आपने यकीनन अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर कई बार "So Beautiful, so elegant, just looking like a wow" डायलाग को सुना लिया होगा, शायद आपकी फीड इस डायलॉग पर एक्ट करते हुए कोई मशहूर यूट्यूबर और म्यूजिशियन यशराज मुखाटे आए हो, या कोई सेलेब्स, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जिस महिला ने इस सेंटेंस को कहा, वो है कौन ? अगर नहीं, तो चलिए आपको बताते हैं।

दिल्ली की जस्मीन कौर का डायलॉग हुआ वायरल

सोशल मीडिया की दुनिया में वायरल हुआ यह फेमस डायलॉग बोलने वाली हैं जस्मीन कौर, जो कि नई दिल्ली में Mod cut studio नाम की दुकान चलाती हैं। इंस्टाग्राम पर जस्मीन के पेज का नाम Designmachinesuitslive है जिस पर जस्मीन अपनी दुकान में मौजूद डिज़ाइनर सूट्स दिखाती हैं। जस्मीन के इंस्टाग्राम पर पांच लाख से ज्यादा फोलोवर्स हैं, और जबसे उनका ऑडियो वायरल हुआ है, लगातार उनके पास इंटरव्यू लेने वालों का तांता लग रहा है। अब तक इस ऑडियो पर दो लाख से ज्यादा रील्स बन चुकी हैं, सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स ही नहीं बल्कि अब तक इंडस्ट्री के ना जाने कितने सेलेब्स भी इस पर रील बना चुके हैं।

Full View

दीपिका पादुकोण ने भी इस फेमस डायलॉग पर बनाया रील

जस्मीन कौर के इस डायलॉग पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी रील बनाया है, जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर साझा किया है। दीपिका के इस वीडियो को देख लगेगा कि ये उनकी ही आवाज है, लेकिन इस आवाज के पीछे जस्मीन कौर हैं। दीपिका पादुकोण की इस रील को फैंस ने बेहद प्यार दिया।

Full View

इस वायरल डायलॉग पर ये सितारे भी बना चुके हैं रील

दीपिका पादुकोण के अलावा भी इंडस्ट्री के कई और सितारे भी इस फेमस डायलॉग पर रील बना चुके हैं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। मलाइका अरोड़ा, आकांक्षा पुरी, उर्वशी रौतेला, नील नितिन मुकेश के अलावा भी कई स्टार्स ने अपने प्रोफाइल पर रील शेयर किया है। सिर्फ रील ही नहीं वही कुछ सेलेब्स तो यही डायलॉग कमेंट बॉक्स में भी यूज कर रहें हैं। अभी हाल ही में केएल राहुल ने अपनी बीवी अथिया शेट्टी की तारीफ करते हुए यही डायलॉग उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था।

Full View

बेहद खुश है जस्मीन के घरवाले

जस्मीन के वायरल होने से उनका परिवार काफी ज्यादा खुश है। आपको बता दें वायरल हुई जस्मीन सिर्फ अपनी नार्मल भाषा में ही ये वीडियो बना रही थी, लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनका ये डायलॉग दुनियाभर में इतना फेमस हो जायेंगे।



 


Tags:    

Similar News