Stree 2 Choreographer Jani Master और इनकी Wife कौन हैं जिनके ऊपर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

Stree 2 Choreographer Jani Master Biography, Wife & Net Worth: स्त्री 2 के कोरियोग्राफर जानी मास्टर कौन हैं जानें इनके बारे में सब कुछ

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-16 19:03 IST

Stree 2 Choreographer Jani Master Wife Biography Net Worth 

Stree 2 Choreographer Jani Master Wife Sexual Assault News: स्त्री 2 में अपनी कोरियोग्राफी से श्रद्धा कपूर और बाकी एक्टर और एक्ट्रेस को नचाने वाले जानी मास्टर (Jani Master) के ऊपर लगा 21 साल की लड़की के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप, चलिए जानते हैं इनके बारे में सब कुछ 

स्त्री 2 कोरियोग्राफर जानी मास्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप (Stree 2 Choreographer Jani Master Sexual Assault Case)-

यह मामला एक 21 वर्षीय कोरियोग्राफर महिला की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया था, जिसने 2017 से शेख जानी बाशा(Jahi Master Real Name) के साथ काम किया था। शिकायत के अनुसार, आरोपी कोरियोग्राफर 2019 से पीड़िता का यौन शोषण कर रहा है, जिसमें पीड़िता को जबरदस्ती सेक्स के लिए मजबूर करना और उसे किसी को न बताने की धमकी देना शामिल हैं.

लोकप्रिय टॉलीवुड कोरियोग्राफर शेख जानी बाशा उर्फ जानी मास्टर (Jani Master Full Name) के खिलाफ रविवार 15 सितंबर को रायदुर्गम पुलिस ने बलात्कार, आपराधिक धमकी और एक व्यक्ति को चोट पहुंचाने के आरोप में जीरो एफआईआर दर्ज की है।

शिकायत में जानी मास्टर(Jani Master News) पर यौन उत्पीड़न, सार्वजनिक उत्पीड़न, शादी और धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालना, करियर को खतरे में डालना, संपत्ति को नुकसान पहुंचाना और आपराधिक धमकी देने के कई आरोप लगाए गए हैं। आरोपी कोरियोग्राफर की पत्नी (Jani Master Wife) का भी नाम शिकायत में दर्ज है, जिसमें उस पर पीड़िता पर हमला करने का आरोप लगाया गया है।

जानी मास्टर जीवनी (Stree 2 Choreographer Master Jani Biography In Hindi)-

लोकप्रिय टॉलीवुड कोरियोग्राफर शेख जानी बाशा(Jani Master Real Name) उर्फ जानी मास्टर का जन्म 2 जुलाई 1982 (Jani Master Birthday) को आंध्रप्रदेश में हुआ था। 42 वर्षिय (Jani Master Age) जानी मास्टर का नाम कै सारे विवाद से जुड़ चुका है। 2019 में भी वो जेल जा चुके हैं। इसके अलावा 2024 में रेव पार्टी शामिल होने का आरोप लगा था। 2009 में द्रोण फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। सलमान खान(Salman Khan) की फिल्म जय हो के गाने फोटोकॉपी को Corioghrap किया है।

जानी मास्टर की बीवी कौन है (Who is Jani Master Wife)-

स्त्री 2 कोरियोग्राफर जानी मास्टर की पत्नी का नाम आयशा (Jani Master Wife Name)हैं जो एक शास्त्रीय डांसर हैं।

जानी मास्टर बच्चे (Jani Master Children)-

जानी मास्टर के दो बच्चे हैं। एक बेटी जिसका नाम आलिया(Jani Master Daughter Name) हैं और बेटा जिसका नाम सिराज(Jani Master Son) हैं।

जानी मास्टर नेट वर्थ (Jani Master Net Worth)-

जानी मास्टर ने कोरियोग्राफी करके काफी संपत्ति अर्जित की है।अगर हम उनके कुल नेट वर्थ की बात करें तो इनका कुल नेट वर्थ 1-5 मिलियन(Jani Master Net Worth) तक है.

Tags:    

Similar News