प्रेस कांफ्रेंस बुला कर यामी ने नहीं दिए कोई जवाब, पर अफेयर पर दिया शॉकिंग रिप्लाई

Update: 2016-10-26 10:47 GMT

आगरा: फेयर एंड लवली फेम यामी गौतम एक निजी ज्वेलर्स शो रूम का उदघाटन करने ताजनगरी पहुंची। उदघाटन करने आई यामी के लिए आयोजकों ने एक प्रेस कांफ्रेंस रखी थी पर कांफ्रेंस में आई यामी हर सवाल पर जवाब देने से बचती नजर आई और पूरी कांफ्रेंस में उन्होंने सिर्फ दो सवालों के ही जवाब दिए। बाकी हर विषय पर वो बात घुमाती ही दिखी।

आगे की स्लाइड में में देखिए क्या बोली अफेयर के सवाल पर यामी गौतम

मीडिया द्वारा उनके अफेयर और ब्रेकअप को पब्लिसिटी स्टंट पूछने पर उन्होंने कहा आपको क्या लगता है? मैं जवाब देना उचित नही समझती। इसी तरह खूबसूरती के लिए जानी जाने के बावजूद 4 साल में बॉलीवुड में कुछ विशेष मुकाम हासिल न कर पाने के सवाल पर उन्होंने जवाब में अपनी आने वाली फ़िल्म 'काबिल' का प्रमोशन करते हुए कहा कि यह सवाल जवाब के 'काबिल' नही आप 26 जनवरी को काबिल देखिएगा।

आगे की स्लाइड में जानिए कौन सा एक्टर है सबसे ज्यादा पसंद यामी गौतम को

पाक कलाकारों का विरोध सही या गलत है, इस विषय पर राय मांगने पर उन्होंने कहा कि मैं इस पर कुछ कहना नहीं चाहूंगी क्योंकि जवाब पूरी तरह जनता तक नहीं पहुंच पाता है और कुछ का कुछ हो जाता है। मनपसंद एक्टर की जानकारी मांगने पर उन्होंने कहा कि मुझे लगभग सभी एक्टर पसंद हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए यामी गौतम से पूछे गए इंट्रेस्टिंग सवाल के बारे में

यामी से होम टाउन चंडीगढ़ और आगरा में डिफरेंट पूछने पर उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ पर कुछ बोलूंगी नहीं और आगरा मैं पहली बार आई हूं और घूमना चाहती थी ताज देखना चाहती थी पर कल सुबह सात बजे से शूट है और शाम को 'काबिल' का ट्रेलर रिलीज है इसलिए रुकना मुश्किल है।

आगे की स्लाइड में जानिए 100 करोड़ी फिल्मों पर यामी गौतम का रिएक्शन

फिल्मों की दुनिया में हिट का मतलब 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने की बात पूछने पर उन्होंने कहा कि यह मेरे जवाब देने की बात नहीं है वैसे हिट के लिए स्टोरी जरुरी है। मुझे हिट या 100 करोड़ से मतलब नहीं है बस मुझे लोगों का बहुत सारा प्यार मिला है इसलिए मैं खुश हूं।

आगे की स्लाइड में जानिए कहां का ट्रेडिशन पसंद है यामी गौतम को

पूरी कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने सिर्फ तीन सवालों के जवाब बिना घुमाए-फिराए दिए। जब यामी से पूछा गया कि आपको किस तरह का ट्रेडिशन पसंद है? तो उन्होंने कहा कि जो भी चीज उनकी नानी देती हैं, वो उन्हें पसंद आती है क्योंकि नानी हिमाचल की हैं और वहां की एक से एक चीजें भेजती हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए यामी का दीवाली प्लान

दीपावली के बारे में यामी ने बताया की इस बार की दीपावली ख़ास है क्योंकि इस बार वो दीपावली घर वालों के साथ मनाने वाली हैं और इस बार जमकर इंज्वॉय करेंगी। फ़िल्म 'काबिल' के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म में वो ऋतिक रोशन के साथ काम कर रही हैं और यह फ़िल्म 26 जनवरी को रिलीज होगी। इस फ़िल्म में मैं विजुअल चैलेंज हूं और यह बहुत इंटरेस्टिंग किरदार है। ऋतिक बहुत ही सपोर्टिव और अच्छे कलाकार हैं और उनके साथ काम करना बड़ी उपलब्धि है।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या कहा यामी गौतम ने

कांफ्रेंस के दौरान यामी ने पहले बहाने से पीसी ज्वेलर्स की ज्वेलरी पसंद होने की बात कही और मीडिया से ज्वेलरी के बारे में बात करने को कहा और फिर बोली कि आप लोग यही सब दिखाओगे, ज्वेलरी की बात आप काट दोगे।

Tags:    

Similar News