Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जल्द आने वाला है अक्षरा के जीवन में नया भूचाल, इस दौराहे पर क्या करेगी वो

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: आने वाले एपिसोड में होने वाला है कुछ ऐसा कि जान कर आपके उड़ जायेंगे होश। अक्षरा की ज़िन्दगी अब कौन सी नई करवट लेने वाली है आइये जानते हैं।

Update: 2022-08-06 17:48 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (Image Credit-Social Media)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : पिछले एपिसोड में आपने देखा कि कैरव अनीशा के प्रपोजल पर राजी हो जाता है।आज के एपिसोड़ में दादी बताती हैं कि अनीशा मुंबई नहीं जाएगी और वो अपने रिश्ते की बेहतरी के लिए एक शर्त रख देती है। अक्षरा उससे पूछती है कि अगर बिड़लाओं ने उसे गाना छोड़ने की शर्त रखी तो क्या वो खुश होगी। दादी कहतीं हैं कि ये अलग बात है। अभिमन्यु बताता है कि अनीशा को ये तय करना चाहिए। अनीशा बताती है कि वो दादी की शर्त से सहमत है और अभिमन्यु से कहती है कि ये ठीक है क्योंकि ये उसका निर्णय है। महिमा बताती है कि वो जल्द से जल्द तारीख को अंतिम रूप दे सकते हैं और उम्मीद करते हैं कि अनीशा एक और नाटक नहीं बनाएगी। हर्ष उन्हें आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद देता है और फिर जाने वाला होता है लेकिन अक्षरा आती है और उससे डॉ. कुणाल के बारे में पूछती है। हर्ष बताता है कि वो उसे एक रिमाइंडर मेल भेजेगा।

महिमा अक्षरा से कहती है कि वो अभिमन्यु की सर्जरी का ध्यान रखेंगे लेकिन उसे अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी पर ध्यान देने की ज़रूरत है। वो इससे सहमत हैं। नील पूछता है कि अक्षरा और अभिमन्यु किसके पक्ष में होंगे। वो कहता है कि उन्हें टॉस करना चाहिए और फैसला करना चाहिए। अनीशा बताती है कि वो घर के सारे काम सीखेगी। अभिमन्यु अक्षरा को चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि वो सभी स्थिति को एक साथ संभाल सकते हैं। अक्षरा सहमत हो जाती है और उसे एक संदेश दिखाती है कि उसे ऑडिशन के तीसरे दौर के लिए चुना गया है। वो बताता है कि वह उसके लिए खुश है।

बाद में, अनीशा कैरव से कहती है कि उन्हें उसकी दोस्त काजल के ज्वैलरी स्टोर से सगाई की अंगूठी लेने जाना चाहिए। कैरव अपने परिवार को बताता है और वो उसे भेजने के लिए तैयार हो जाते हैं और उसे एक अच्छी अंगूठी चुनने के लिए कहते हैं। वे अंगूठी का चयन करने के लिए जाते हैं। अनीशा कॉल काट देती है और अक्षरा उसे फोन उठाने के लिए कहती है। फिर, अनीशा किसी से पूछती है कि वो वो यहाँ क्यों आया और उसे जाने के लिए कहता है। वो पीछे मुड़ती है और अक्षरा को देखती है और कहती है कि वो कास्टिंग क्रू से हैं।

Tags:    

Similar News